बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में बेखौफ हुए अपराधी, घर में घुसकर कातिब को गोलियों से भून डाला

छपरा में बेखौफ हुए अपराधी, घर में घुसकर कातिब को गोलियों से भून डाला

CHAPRA : सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र स्थिति सामपुर गांव में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार चार अपराधियों घटना को अंजाम दिया। 

दरवाजा खोलते ही गोलियों की कर दी बौछार

घटना के संबंध में बताया गया है कि मशरक रजिस्ट्री ऑफिस में कातिब का काम करने वाले विजय सिन्हा मंगलवार को अपने तरैया थाना क्षेत्र स्थित सामपुर गांव आए थे। वे घर में परिजनों से बातचीत ही कर रहे थे कि किसी ने दरवाजा खटखटाया। जैसे ही विजय लाल ने दरवाजा खोला बाहर से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। गोलियों की आवाज सुनकर जब तक घरवाले बाहर आए तो देखा कि दो बाइक पर सवार चार अपराधी भाग रहे थे और विजय सिन्हा लहूलुहान पड़े थे। आनन-फानन में घर वाले ग्रामीणों की मदद से उन्हें रेफरल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार विजय सिन्हा को अपराधियों ने 8-10 गोलियां मारी।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही तरैया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए इलाके में छापेमारी भी की, लेकिन अपराधी हाथ नहीं लगे। 

गांव में किसी से नहीं थी कोई दुश्मनी

ग्रामीणों के अनुसार विजय सिन्हा और उनकी पत्नी जो आंगनबाड़ी सेविका है बहुत ही मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे। गांव में उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। 

छपरा से रवि राय की रिपोर्ट

Suggested News