छपरा में बेरहमी से हत्या करने के बाद अपराधियों ने लाश को टुकड़े-टुकड़े कर बाल्टी में भर दिया, फिर बोरे में भरकर नहर में फेंका

छपरा में बेरहमी से हत्या करने के बाद अपराधियों ने लाश को टुकड़े-टुकड़े कर बाल्टी में भर दिया, फिर बोरे में भरकर नहर में फेंका

छपरा: बिहार में अपराध बेलगाम और बेरहम हो गया है आज अपराधी कहना गलत होगा आज तो कहा जा सकता है किसी मानव रूपी राक्षस ने ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसको देखकर रूह काप जाए घटना सारण के डेरनी थाना क्षेत्र के खिड़कियां गांव स्थित नहर से जहां बुधवार की देर शाम प्लास्टिक के एक बड़े जार में भरकर फेंका गया शव बरामद हुआ है. बरामद किया गया शव किसी युवक का लग रहा है. उसकी निर्मम तरीके से हत्या की गई है.मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है। पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि युवक की हत्या कर शव को छुपाया गया है. हत्या गला काट कर की गई है. 

फिर उसके दोनों पैर और दोनों हाथ काट प्लास्टिक के एक जार में भरने के बाद प्लास्टिक के बैग में भर नहर में फेंक दिया गया था. स्थानीय पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच करने में जुटी है. आप को बता दें शव को कुत्ते खींच रहे थे तभी लोगों की नजर पड़ी प्लास्टिक, इसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और इस बात की सूचना गौरा थानाध्यक्ष को दी गई. 

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने नहर से जार को बाहर निकलवाया तो उससे काफी बदबू आ रही थी. जब उसके अंदर देखा गया तो एक युवक का शव मिला। इस तरह की निर्मम हत्या को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी. देर शाम तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है .इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि खिड़कियां गांव के नहर से एक युवक के शव को बरामद किया गया है. शव की शिनाख्त को लेकर प्रयास किया जा रहा है. युवक की हत्या कर उसके शव को छुपाने के लिए प्लास्टिक के जार एवं बैग में भरकर फेंका गया था. फ़िलहाल पुलिस मामले के छानबीन में जुटी हुई है पुलिस का कहना है जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता.  

Find Us on Facebook

Trending News