पानी में स्टंट करना साबित हुआ जानलेवा, डूबने से 2 लड़कों की मौत का लाइव वीडियो वायरल

CHAPRA: पानी में स्टंट करना एक बार फिर जानलेवा साबित हुआ है। छपरा में पानी में स्टंट करते दो लड़कों की डूबने से मौत का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि न्यूज4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सारण जिला के बनियापुर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गाँव में पानी भरे गढ्ढे में डूबने से दो युवकों की मौत मामले में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मृतक राहुल मिश्रा पानी मे छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से हँसी ठिठोली कर रहे नौजवानों के साथ पानी में जलक्रीड़ा करते-करते तीन युवक गहरे पानी में चले जाते हैं और काफी कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। 

हालांकि वीडियो में दिख रहा है कि साथ तैर रहे युवकों ने अपनी तरफ से बचाने की बहुत कोशिश और किनारे खड़े लोगों ने भी दोनों को बचाने के लिए गमछा भी फेंका है ताकि उसकी मदद से उन्हें रेस्क्यू किया जा सके। लेकिन दोनों लड़कों को बचाया नहीं जा सका।

 मृतकों में शामिल सोनू कुमार और राहुल मिश्रा के शव का पोस्टमॉर्टम छपरा सदर अस्पताल में कराया गया। घटना मंगलवार की दोपहर की है जब महानवमी की पूजा के बाद कई लड़के उस पानी से भरे गढ्ढे में नहाने के लिए गए थे। पानी में हँसी ठिठोली के बीच दो युवकों की मौत बेहद हृदयविदारक है। पानी में स्टंट करना एक बार फिर से जानलेवा साबित हुआ है। इसकी कीमत दो लड़कों की चुकानी पड़ी है।

Find Us on Facebook

Trending News