बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीयूष हत्याकांड का खुलासा, बदमाशों ने ली थी चार लाख की सुपारी

पीयूष हत्याकांड का खुलासा, बदमाशों ने ली थी चार लाख की सुपारी

CHAPRA : पीयूष हत्याकांड में छपरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। इसमें मुन्ना राय अफजल अंसारी, धीरेंद्र पांडे, बबलू कुमार तथा विनोद यादव शामिल हैं। 

8 अक्टूबर को मोना मुहल्ले के रहने वाले पीयूष कुमार की गरखा थाना के अलोनी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया था। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। पुलिस ने अपराधियों की धर-पकड़ के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश देना शुरू किया। 

इसी बीच कुख्यात अपराधी मुन्ना राय पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मुन्ना से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि पीयूष हत्याकांड को अंजाम देनेवाला मुख्य आरोपी यही है। इसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त देसी कट्टा, एक कारतूस और मोबाइल का सिम आदि बरामद कर लिया गया है। 

पुलिसिया तफ्तीश में पूरी कहानी खुलकर सामने आ जाती है। इस हत्याकांड में शामिल अन्य लोगों के नाम का भी खुलासा हो जाता है। एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि अफजल अंसारी, धीरज पांडे और विनोद यादव जो सदर अस्पताल सारण में एंबुलेंस चलाते हैं, इनके माध्यम से पीयूष को ठिकाने लगाने के लिए चार लाख की सुपारी दी गयी थी। विनोद यादव ने अपनी मोटरसाइकिल पर पीयूष को बैठाकर घटनास्थल तक ले गया था। यहां पर कुख्यात मुन्ना राय पीयूष की हत्या कर देता है। पीयूष को नौकरी के कागजात देने के बहाने गरखा बुलाया गया था।

गिरफ्तार मुन्ना राय सारण जिले के अतिरिक्त वैशाली में भी कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। मुन्ना राय का इतिहास अवतार नगर और गरखा थाना के कई कांडों में रहा है। इस कांड के उद्भेदन में गरखा थानाध्यक्ष गौरी बैठा, मनीष कुमार, मनोज कुमार, अजय कुमार सहित संजय कुमार, सुमन्त कुमार, देवेंदर कुमार, राधे और जितेंद्र शामिल थे।

छपरा से रवि राय की रिपोर्ट


Suggested News