बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा का दरोगा-कांस्टेबल हत्याकांड : जिला परिषद् अध्यक्ष समेत 7 पर मामला दर्ज, गिरफ्तारी के लिए हो रही है छापेमारी

छपरा का दरोगा-कांस्टेबल हत्याकांड :  जिला परिषद् अध्यक्ष समेत 7 पर मामला दर्ज, गिरफ्तारी के लिए हो रही है छापेमारी

PATNA : सारण जिले के मढ़ौरा में पुलिस पर हुए हमले के दौरान शहीद हुए दरोगा मिथलेश और कांस्टेबल फारुख के मामले में जिला परिषद अध्यक्ष मीना अरुण समेत सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इन सभी पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

बता दें कि मंगलवार को छपरा के मढ़ौरा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड में दो पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं। जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।घायलों को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अपराधियों का दुस्साहस देखिए की दारोगा का एके-47 भी लूट कर फरार हो गए।

अपराधियों के हमले में एक दारोगा और सिपाही की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार मुठभेड में  दारोगा मिथिलेश कुमार और सिपाही फारूख शहीद हो गए हैं। जबकि एक अन्य साथी हवालदार घायल है जिसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि  अपराधियों ने पहले  ताबडतोड़ फायरिंग की उसके बाद पुलिस की गाड़ी से एक एके-47 और एक पिस्टल को लूटकर फरार भी हो गए हैं।

पुलिस मुख्यालय के एडीजी ने बताया कि छपरा जिले के मढ़ौरा में पुलिस टीम पर स्कार्पियो सवार अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई। जिसमे एक अवर निरीक्षक मिथलेश कुमार एवं एक सिपाही फारूख शहीद हुए हैं। जबकि एक सिपाही घायल हुए हैं।उन्होंने बताया कि यह टीम कुछ दिन पूर्व गड़खा थानान्तर्गत घटित गृह डकैती के कांड के उद्भेदन हेतु गठित SIT का हिस्सा थी और उसी सिलसिले में छापामारी कर मिले लीड्स के आधार पर अग्रिम कार्यवाही हेतु जा रही थी।

उन्होंने बताया कि एसपी अपराधियों के पीछे लगे हैं और जल्द हीं गिरफ्तारी होगी।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News