छपरा के नामी सर्जन का भतीजा पिछले 48 घंटे से लापता, अपहरण की आशंका से दहशत में परिजन

छपरा के नामी सर्जन का भतीजा पिछले 48 घंटे से लापता, अपहरण की आशंका से दहशत में परिजन

CHAPRA : सारण जिले के नामी-गिरामी सर्जन डॉ. सजल कुमार का 7 वर्षीय भतीजा पिछले 48 घंटे के लापता है। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कही कुछ पता नहीं चल पाया है। लापता हुए 48 घंटे बीते जाने के बाद अब परिजन उसके अपहरण की आशंका जता रहै है।  

बताया जा रहा है कि सर्जन डॉ. सजल कुमार के भाई संजीव कुमार गुप्ता उर्फ मंटू कुमार का सात वर्षीय पुत्र सार्थक शेखर अपने बड़ा तेलपा मोहल्ले स्थित घर से मंगलवार को दोपहर के करीब 3 बजे पतंग खरीदने के लिए निकला। वह पतंग खरीदकर घर आया और फिर बाहर चला गया। जब देर शाम तक नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कोईर अता-पता नहीं चला। जिसके बाद बच्चे के पिता ने टाउन थाना में उसकी गुमशुदगी की रपट लिखाई।  

सार्थक शहर के एक निजी पब्लिक स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र है। वह दो भाइयों में सबसे छोटा है। बड़ा भाई 10 वर्षीय सबल शेखर है। परिजनों ने बताया कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से उसके दो बजकर 52 मिनट पर घर से निकलने का पता चला है। बच्चे के गायब हुए 48 घंटे बीत जाने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चलने से अब परिजनों को उसके अपहरण कर लिये जाने का शक होने लगा है। वहीं परिजनों में किसी तरह की कोई अनहोनी न हो इसके लेकर दहशत व्याप्त है। 

इधर नगर थाना पुलिस का कहना है कि चिकित्सक के परिजनों से पूछताछ के बाद मामले की छानबीन हर स्तर पर गहराई से शुरू कर दी गई है। सार्थक की बारामदगी के लिए सारण व भोजपुर के सीमावर्ती दीयारा के इलाके में एसआईटी छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जायेगा। 

Find Us on Facebook

Trending News