छपरा: जमीन विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 10 लोगों पर मामला दर्ज, मृतक के दादा का भी किया गया था मर्डर

छपरा: जमीन विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 10 लोगों पर मामला दर्ज, मृतक के दादा का भी किया गया था मर्डर

छपरा. डोरीगंज में लाठी डंडा से पीटकर युवक की हत्या का मामला सामने आया है. घटना चिरांद महादलित बस्ती की बताई जा रही है. मृतक की पहचान मिठाईलाल डोम के 20 वर्षीय पुत्र अरुण डोम के रूप में की गयी है. इसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना के संबंध में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार थाना क्षेत्र के चिरांद के महादलित बस्ती में रात के 1.30 बजे मिठाई डोम के घर पर धावा बोलकर सुरेश डोम, गुड्डू डोम, अवधेश डोम, शिवा डोम,दिलीप डोम समेत दस लोग लाठी डंडा, भाला लेकर हमला कर दिये, जिसमें अरुण डोम गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई.

इस संबंध में मृतक के पिता मिठाई लाल डोम द्वारा दस नामजद लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. यह विवाद पिछले दो माह से चल रहा था. मृतक के परिजनों ने डोरीगंज पुलिस से बार बार सुरक्षा की गुहार लगाई थी. स्थानीय लोगों का कहना है कि एक जमीन का विवाद चल रहा था, जिसमें कई बार झड़प हो गई थी.

बताया जा रहा है कि कुछ वर्षों पहले मृतक के दादा की भी हत्या कर दी गई थी. मृतक के चाचा मुनीब डोम ने बताया कि पूर्व में उसके पिता राजेंद्र डोम की हत्या लाठी डंडा व फरसा से मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसका मुकदमा अभी चल ही रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News