पटना में लाखों रुपये की चरस बरामद, पुलिस को देखते ही बैग छोड़कर भागे तस्कर

पटना में लाखों रुपये की चरस बरामद, पुलिस को देखते ही बैग छोड़कर भागे तस्कर

पटना. दानापुर की पुलिस ने रविवार की दोपहर सगुना मोर से 30 लाख रुपए की चरस बरामद किया है। पुलिस को देखते ही चरस की तस्करी करने वाले दो अपराधी बैग पटक कर भाग निकले।

मिली जानकारी के अनुसार दानापुर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली की दानापुर के आसपास के इलाकों में बड़े पैमाने पर नशीली पदार्थों का व्यापार किया जा रहा है। सूचना मिलते ही दानापुर थाना प्रभारी दलबल के साथ छापेमारी करने सगुना मोर के नजदीक पहुंचे। इस बीच दो युवक संदिग्ध स्थिति में अपने कंधे पर बैग लेकर भागता नजर आया। पुलिस ने जब उसे खदेड़ना शुरू किया तो दोनों युवक अपने कंधे से बैग जमीन पर पटक कर तेजी से भाग निकले। पुलिस ने उस बैग को जप्त कर थाना लाया। जब बैग खोला गया तो पुलिस भी दंग रह गई। बैग में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ तस्करी के लिए लेकर जाने के बात सामने आई है।

दानापुर थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जब नशीली पदार्थ के तस्करों के खिलाफ अभियान शुरू किया तो पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना प्रभारी ने बताया कि एसडीपीओ कार्यालय के नजदीक की गली में बैग बरामद कर 19 पैकेट चरस बरामद की गयी है। उन्होंने बताया कि इसकी वजन लगभग 9 किलो 500 ग्राम के आसपास होगी, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों रुपए हो सकते हैं और भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपए के आसपास हैं।

Find Us on Facebook

Trending News