चर्चित रंजय सिंह हत्याकांड मामले में डिप्टी मेयर के मौसेरे भाई हर्ष के खिलाफ चार्जशीट दायर

चर्चित रंजय सिंह हत्याकांड मामले में डिप्टी मेयर के मौसेरे भाई हर्ष के खिलाफ चार्जशीट दायर

NEWS4NATION DESK : धनबाद के झरिया से बीजेपी विधायक संजीव सिंह के करीबी रंजय सिंह की हत्या मामले में सरायढेला पुलिस ने धैया निवासी हर्ष सिंह के खिलाफ कोर्ट में पूरक चार्जशीट दायर कर दी है। पुलिस ने आरोप पत्र के साथ लगी डायरी के 34 पन्नों में हर्ष सिंह को घेरा है। डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह के मौसेरे भाई हर्ष सिंह ने 30 नवंबर को इस मामले में कोर्ट में सरेंडर किया था। सुरक्षा कारणों से हर्ष को पलामू जेल शिफ्ट किया गया था। न्यायिक हिरासत के 88वें दिन पुलिस ने कोर्ट में आरोप पत्र जमा कर दिया।.

सरायढेला पुलिस ने इससे पहले छह नवंबर को रंजय हत्याकांड में शूटर रूना सिंह उर्फ नंद कुमार उर्फ मामा के खिलाफ पहली चार्जशीट सौंपी थी। मंगलवार को दिए पूरक चार्जशीट में पूर्व के गवाहों के अलावा दो नए गवाहों का बयान शामिल है। साथ ही बंद लिफाफे में पुलिस ने दो स्केच भी कोर्ट में दिए हैं।.

वहीं पुलिस ने पूरक चार्जशीट में चंदन शर्मा और हरेंद्र सिंह के खिलाफ अनुसंधान जारी रखने की बात कही है। चंदन शर्मा पर आरोप है कि वह रघुकुल का समर्थक है और हत्या के दिन उसने मामा के साथ दूसरे शूटर की भूमिका निभाई थी। इधर हत्या के बाद गम्छे में बांध कर जिस हरेंद्र सिंह को मामा ने पिस्टल देने की बात कही थी, पुलिस ने उस हरेंद्र के खिलाफ भी जांच जारी रखने की बात लिखी है।

Find Us on Facebook

Trending News