बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब पार्टी का सच छिपाने को बनाई रेप की झूठी कहानी

शराब पार्टी का सच छिपाने को बनाई रेप की झूठी कहानी

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : गाजियाबाद पुलिस ने कोचिंग क्लास से घर लौट रही 12वीं क्लास की छात्रा के अपहरण और रेप के मामले का खुलासा किया है. जाँच में छात्रा के रेप की पुष्टि नहीं हुई और एक झूठी कहानी सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने कोचिंग संचालक को क्लीनचिट दे दी है.

क्या था मामला.. 

गाजियाबाद की रहने वाली छात्रा ने मंगलवार को अपने एक फेसबुक फ्रेंड के साथ पार्क में मिलने का प्लान बनाया. पार्क में छात्रा ने अपने फ्रेंड के साथ मिलकर जमकर शराब पी और पिज्जा खाया. ज्यादा शराब पीने की वजह से छात्रा पार्क के पास सड़क पर गिर गई थी, जिससे उसके कपड़े फट गए. नशे की हालत में ही उसके दोस्त ने उसे स्कूटी पर बैठा घर के बाहर ले जा कर छोड़ दिया. घरवालों की डांट से बचने के लिए छात्रा ने रेप की झूठी कहानी बता दी. पूरे मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज और मेडिकल जाँच के आधार पर किया गया. अब पुलिस इस केस को कैंसल करने की तैयारी करने में जुट गई है. 


छात्रा ने जब रेप की कहानी घरवालों को सुनाई तो घरवाले ने पुलिस कम्प्लेन  कर दी. कम्प्लेन के बाद पुलिस ने कोचिंग संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया था. इस मामले के खुलासे के बाद कोचिंग संचालक को क्लीनचिट दे दिया गया. क्लीनचिट मिलने के बाद थाने में ही कोचिंग संचालक सबके सामने रो पड़े. उन्होंने रोते हुए कहा कि टीचर्स डे पर पुलिस ने उन्हें बहुत बड़ा गिफ्ट दिया है, जिसे वह जिंदगी भर याद रखेंगे। 




Suggested News