छात्रों का दिमाग और लंबाई बढ़ाने के लिए देता था इंजेक्शन, बिहार से भी है कनेक्शन

छात्रों का दिमाग और लंबाई बढ़ाने के लिए देता था इंजेक्शन, बिहार से भी है कनेक्शन

डेस्क... खबर दिल्ली से आरही है जहां एक सनकी टीचर ने कुछ ऐसा किया जिससे रूह कांप जाए क्या किसी इंजेक्शन से बच्चों की हाइट और मेमरी बढ़ सकती है. दिल्ली से जुड़ा एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसके पास ट्यूशन पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक टेंशन में हैं. वाकया मंडावली इलाके का है. ट्यूटर पर आरोप है कि वह बच्चों को इंजेक्शन लगा रहा था. जब एक छात्र ने पैरंट्स को जानकारी दी तो मामला तूल पकड़ गया. परिजनों ने हंगामा किया और पुलिस बुला ली. शुरुआती छानबीन के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी ट्यूटर को गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी की पहचान मूल रूप से बिहार निवासी संदीप माथुर के तौर पर हुई है. वह डीयू से पढ़ाई भी कर रहा है. पूछताछ के दौरान संदीप ने खुलासा किया है कि उसने यू-ट्यूब पर देखा था कि इस तरह के इंजेक्शन लगाने से बच्चों की मेमरी के साथ हाइट भी बढ़ती है. पुलिस के मुताबिक, शनिवार को पंडित चौक पर हंगामे की कॉल मिली एक छात्र ने आरोप लगाया कि संदीप माथुर उनके पड़ोस में काफी समय से रहता है. वह छठी से नौंवी क्लास तक के बच्चों को मुफ्त में ट्यूशन पढ़ाता है. उसके पास करीब 50 बच्चे ट्यूशन पढ़ रहे थे. वह भी संदीप के यहां ट्यूशन पढ़ने जाने लगा. 

संदीप सभी बच्चों को दिमाग तेज करने की बात कर एक इंजेक्शन लगाता था. नए साल पर उसने सभी बच्चों को बाहर घुमाने ले जाने के लिए कहा, आरोप है कि संदीप ने उससे कहा कि जब उसे उस पर विश्वास नहीं है तो वह ट्यूशन पढ़ने क्यों आता है. छात्र ने ट्यूशन पढ़ने जाना छोड़ दिया. उसने परिजनों को बता दी। जिसके बाद सब लोग इकठ्ठा होकर घर पहुंचे. उसके घर से बरामद इंजेक्शन को जांच के लिए एफएसएल भेज दिया गया है. जमानती धाराएं होने के कारण संदीप को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. इस दौरान संदीप ने पूछताछ में बताया कि वह चाहता था कि गरीब बच्चे भी पढ़-लिखकर अपने माता-पिता का नाम रोशन करें. उसने अपनी पढ़ाई के साथ बच्चों को पढ़ाने का फैसला किया. उसके पास पढ़ने आने वाले बच्चे गरीब और पढ़ाई में कमजोर थे. उसने यू-ट्यूब पर बच्चों के दिमाग तेज करने का तरीका देखा तो उसे पता चला कि बच्चों को विशेष दवाई का इंजेक्शन लगाने से उनका दिमाग तेज होता है और उनकी ग्रोथ भी अच्छी होती है. लोगों ने बिहारी टीचर को पीटने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस ने किसी तरह उसे बचा लिया.पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News