CHATTISGARH NEWS: शोकसभा से वापस लौट रहे परिवार पर बरसी आफत, सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

CHATTISGARH NEWS: शोकसभा से वापस लौट रहे परिवार पर बरसी आफत, सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

N4N DESK: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र में रविवार की रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गयी. एक स्कार्पियो और ऑटो के बीच हुई टक्कर में यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है की इस हादसे में 9 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार हादसा होने के फ़ौरन बाद सभी घायलों को इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है. बता दें की सभी ग्रामीण ग्राम गोड़मा से शोक सभा में शामिल होकर वापस पांडेआठगांव लौट रहे थे. बता दें की हादसा इतना जबरदस्त था की स्कार्पियो और ऑटो के परखच्चे उड़ गए और हादसा होते ही मौके पर 6 लोगों की मौत हो गयी. मिली जानकारी के मुताबिक़ मरने वालों में 10 महीने के बच्ची भी शामिल हैं. बता दें की एक ऑटो में 16 लोग सवार थे. ये सभी लोग दोपहर में शोक सभा के कार्यक्रम से लौट रहे थे. ओवरलोडेड ऑटो जैसे ही बोरगांव पुलिस ट्रेनिंग कैंप के सामने पहुंची. चालक ने सीधे हाथ की दिशा में ऑटो को मोड़ने की कोशिश की. ऑटो में इतने लोग थे इसके कारण उसका नियंत्रण छूट गया और वह सीधे सड़क के बीचो बीच आ गया. इसी दौरान जगदलपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो के चालक को इसके पहले की  कुछ समझ में आता तब तक भिड़ंत हो चुकी थी. 

धमाके की आवाज के साथ दोनों वाहन पलट गए और आटो में सवार लोग सड़क पर बिखर गए. पीटीएस के गार्ड और आसपास के लोगों ने तुरंत मदद बुलाई, लेकिन 9 लोगों की जान नहीं बच सकी. इनमें से 9 में से 8 लोग जिनकी मृत्यु हुई है उनके नाम अभी तक सामने आए हैं वह - 1.रैनू 2.हीरा सिंह 3.बुधनी(महिला) 4.विजय 5.जग्गो(महिला) 6.सुमोती(महिला) 7.मुनी (बच्चा) 8. महंगू प्रधान आटो चालक की पहचान हो सकी है.

Find Us on Facebook

Trending News