CHATTISGARH NEWS: शराब ने छीन लिया परिवारः पति से झगड़ा होने पर उठाया खौफनाक कदम, 5 बेटियों के साथ खत्म की जिंदगी

CHATTISGARH NEWS: शराब ने छीन लिया परिवारः पति से झगड़ा होने पर उठाया खौफनाक कदम, 5 बेटियों के साथ खत्म की जिंदगी

MAHASAMUND: छत्तीसगढ़ जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है, जहां महिला ने अपनी पांच बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली है। यह हादसा बुधवार देर रात का बताया जा रहा है। गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर वीभत्स नजारा देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

यह बड़ी घटना जिले के महासमुंद के बेमचा इलाके के शंकर नगर रेलवे फाटक के पास की बताई जा रही है। अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते मां ने अपनी बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है। मरने वाले सभी बच्चियों की उम्र 10 से 18 साल के बीच है। बताया गया कि बेमचा निवासी महिला उमा साहू (45) का पति केजराम शराब पीने का आदि है। वह बुधवार शाम को भी शराब पीकर घर पहुंचा  और दंपति के बीच काफी विवाद हुआ। इसी गुस्से में उमा साहू ने खतरनाक फैसला ले लिया और रात में बच्चियों को लेकर घर से बाहर निकल गई। इसके बाद किसी की कोई जानकारी नहीं मिली। अगले दिन रेलवे ट्रैक पर पड़े क्षत-विक्षत शव खौफनाक कहानी बयां कर रहे थे। मृतक बच्चियों की पहचान अन्नपूर्णा (18), यशोदा (16), भूमिका (14), कुमकुम (12) और तुलसी (10) के रूप में की गई।

इस घटना के बाद में महासमुंद के पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने मीडिया से कहा कि मामला दर्ज करने के साथ शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही बताया कि मृतक महिला कल रात से अपनी बेटियों के साथ लापता थी, लेकिन उसका पति पुलिस को सूचना देने के बजाय रातभर अपने रिश्तेदार के घर तलाश करता रहा। यही नहीं, पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, पति-पत्नी में रात के खाने को लेकर झगड़ा हुआ था।

Find Us on Facebook

Trending News