बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में चौकीदार हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद

गया में चौकीदार हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद

GAYA : बिहार के गया में पुलिस ने कुख्यात शूटर और 25 लाख रुपया एटीएम से लूटने वाले गैंग का आज पर्दाफाश किया है. गया के सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए इस कुख्यात शूटर से राज्य के कई हिस्से में किए गए आपराधिक घटनाओं के ऊपर से पर्दा हटेगा. 

उन्होंने कहा कि अंतर जिला लूट गिरोह का सरगना बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम देने में अपनी पत्नी का सहयोग लेता था. इस कुख्यात अपराधी के पास से एक लैपटॉप, एक देसी कट्टा और कई जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. 

कई घटनाओं के मुख्य आरोपी ने टिकारी के अलीपुर में चौकीदार वीरेंद्र पासवान की हत्या डेढ़ लाख रुपए की सुपारी लेकर की थी. पुलिस द्वारा पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि गिरफ्तार पप्पू यादव ने ही चौकीदार को गोली मारकर हत्या की थी. इसके लिए चौकीदार के बेटे ने डेढ लाख रुपये में सुपारी दी थी. उसके पास से 1 देशी कट्टा,1 जिंदा कारतूस और 1 लैपटॉप को बरामद किया गया है. 

गिरफ्तार अपराधी बोधगया, गया, जहानाबाद, नालन्दा सहित कई जिलों के आपराधिक कांडों में वांछित है. पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगालने में पुलिस जुटी है. ज्ञात हो कि गिरफ्तार पप्पू यादव की पत्नी फिलहाल जेल में है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News