बारात में शामिल होने गए चौकीदार के बेटे का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

बारात में शामिल होने गए चौकीदार के बेटे का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

SIWAN : जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के घोड़गहियां गांव स्थित तालाब में एक 29 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया. शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई हैं. लोगों में दहशत का माहौल कायम हैं. बताया जा रहा है की मृतक मंगलवार की देर रात गांव में आये बारात में शामिल होने गया था. लेकिन रात्री में युवक घर वापस नहीं आया. सुबह ग्रामीणों द्वारा युवक का शव देखा गया. 

जिसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया. मृतक की पहचान अक्षय यादव के रूप में किया गया हैं, जो गांव के ही चौकीदार कन्हैया यादव का बेटा बताया जा रहा है. बरहाल पुलिस शव को तालाब से निकाल कर सिवान पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और मामले की तहकीकात में जुट गई हैं. 

गौरतलब है की सिवान में लगातार हत्या, रंगदारी जैसी घटना का ग्राफ बढ़ते जा रहा हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे रह जाती है. समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने कहा कि सिवान हत्यारों का अड्डा बन चुका हैं. लगातार इस तरह की घटना सामने आ रही है. श्रीनिवास यादव ने सिवान एसपी से मांग किया कि ऐसे अपराध पर काबू पाने के लिए कुछ ठोस कदम उठाया जाए. ताकि अपराधियों का मनोबल गिर सके. आज फिर जिस तरह चौकीदार के पुत्र की हत्या कर तालाब में फेंक दिया गया. यह पुलिस प्रशासन के लिए एक चुनौती का विषय हैं. 


सिवान से विजय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News