बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीटों के बंटवारे पर बयान देकर चौतरफा घिरे प्रशांत किशोर, आरसीपी सिंह ने कहा-पार्टी ने नहीं किया अधिकृत

सीटों के बंटवारे पर बयान देकर चौतरफा घिरे प्रशांत किशोर, आरसीपी सिंह ने कहा-पार्टी ने नहीं किया अधिकृत

GAYA : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के सीटों पर दिए गए बयान से पार्टी कोई राय नहीं रखती है. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा की प्रशांत किशोर को इसके लिए पार्टी ने अधिकृत नहीं किया है. उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव में अच्छे माहौल में सीटों का बंटवारा कर लिया गया था. 

इसे भी पढ़े : मोतिहारी में अपराधियों ने पेट्रोलपम्प कर्मी से लूटा 1.80 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

इस बार विधानसभा चुनाव में उससे भी अच्छे माहौल में सीटों का बंटवारा किया जायेगा. आरसीपी सिंह ने कहा की सीटों का बंटवारा मीडिया के सामने नहीं किया जाता है. कुछ लोगों को मीडिया में बोलने की आदत होती है.

इसे भी पढ़े : 76 साल पहले जहाँ नेताजी ने फहराया था आज़ादी का झंडा, वहाँ पहुंचकर भावुक हो गए केन्द्रीय मंत्री, पढ़िए पूरी खबर

बताते चलें की आरसीपी सिंह आज वजीरगंज विधानसभा के बूथ अध्यक्ष और सचिव के सम्मेलन में भाग ले रहे थे. उन्होंने बताया की विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी बूथ स्तर तक जाने का प्रयास कर रही है. वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र में कुल 309 बूथ हैं. सभी पर बूथ अध्यक्ष और सचिव की चयन कर लिया गया है. 

इसे भी पढ़े : बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी पहुँचे बिहारशरीफ, CAA को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

आज उनका सम्मेलन आयोजित किया गया था. जिसमें 605 बूथ अध्यक्ष और सचिव शामिल हुए. फ़रवरी में उन्हें एक दिन प्रशिक्षण दिया जायेगा. इस सम्मेलन में गया सांसद विजय मांझी, टेकारी विद्यायक अभय कुशवाहा ,एमएलसी राजीव नंदन, एमएलसी मनोरमा देवी, मुख्यालय प्रभारी चंदन सिंह, गया जदयू जिलाध्यक्ष एलेग्जेंडर खान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News