बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केवल 6 हजार पॉकेट में लेकर, मनाएं गर्मी की छुट्टियां

केवल 6 हजार पॉकेट में लेकर, मनाएं गर्मी की छुट्टियां

गर्मी की छुट्टियां चल रही, और बैग पैक करना जरुरी है. लेकिन कहीं भी जाने से पहले जो एक चीज ट्रिप को रोकती, वो है बजट. अब अगर पॉकेट में पैसे ना हो तो घूमने भी कहा जाएं. बिज़ी और तनाव पूर्ण लाइफ से दूर हर कोई ट्रिप पर जाना चाहता है और फॅमिली के साथ एन्जॉय करना चाहता है. लेकिन अगर पॉकेट में पैसे अच्छे ना हो तो वो ट्रिप भी आपकी तनाव में ही गुजर जाती हैं.  लेकिन आप केवल 6 हज़ार पॉकेट में लेकर घूमने जा सकते हैं.

ऋषिकेश
अगर आप एडवेंचर लवर का शौक रखते हैं तो ये जगह आपके लिए परफेक्ट है. यहाँ 2-3 दिन का खर्च केवल 3 हज़ार रुपए तक आएगा. खाने पिने में भी अधिक खर्चा नहीं होगा. आप यहाँ धर्मशाला में भी रुक सकते हैं.

CHEAP-AND-BEST-PLACE-FOR-TRIP2.jpg

शिमला 
खूबसूरत वादियों में छुट्टी बिताने के लिए परफेक्ट प्लेस है शिमला. आप यहाँ पर टूर पैकेज भी ले सकते हैं, ये पैकेज आपको 5-6 हज़ार में मिल जाएगा.

CHEAP-AND-BEST-PLACE-FOR-TRIP3.jpg

कसोल
दोस्तों के साथ अगर ट्रिप प्लान करना हो तो युथ की पहली पसंद है कसोल. अगर बहुत पीक सीजन नहीं चल रहा तो आपको 800-900 तक में होटल मिल जाएगा. खाने-पिने में भी यह जगह सस्ती हैं. 

CHEAP-AND-BEST-PLACE-FOR-TRIP4.jpg

नैनीताल 
नैनीताल में भी आप अपने पॉकेट के हिसाब से होटल बुक कर सकते हैं. नैनीताल में घूमने के लिए बहुत सारी झीले हैं. नैनीताल के आस पास भी घूमने वाली कई जगह हैं जहां पर आप खूब मस्ती कर सकते हैं.

CHEAP-AND-BEST-PLACE-FOR-TRIP5.jpg

पंचमढ़ी 
वॉटरफॉल देखने के लिए यह जगह परफेक्ट है. और आप यहाँ फॅमिले और दोस्तों के साथ जा सकते हैं. यहाँ होटल बुक करने में 24 घंटे के 1000 तक में मिल जाएगा 

CHEAP-AND-BEST-PLACE-FOR-TRIP6.jpg

Suggested News