प्यार में धोखा : रेलवे स्टेशन पर आस लगाये बैठी रही प्रेमिका, खाना लाने का बहाना बनाकर प्रेमी फरार

प्यार में धोखा : रेलवे स्टेशन पर आस लगाये बैठी रही प्रेमिका, खाना लाने का बहाना बनाकर प्रेमी फरार

Desk. बिहार के मधुबनी जिले में अजब प्यार की गजब कहना सामने आयी है. एक प्रेमी शादी का झांसा देकर युवती को अरवल से मधुबनी चलने को कहा. इस पर युवती प्रेमी के झांसे में आ गयी और वह अपने परिवार को छोड़कर मधुबनी आ गयी, लेकिन प्रेमी यहां धोखा दे दिया. वह प्रेमिका को स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

युवती ने पुलिस को दिये आवेदन में बताया हैकि मधुबनी का एक युवक मेरे साथ शादी का झांसा देकर मुझे 17 तारीख को अपने साथ ट्रेन से मधुबनी रेलवे स्टेशन लेकर आया उसके बाद 18 तारीख की सुबह जब मधुबनी पहुंचा तो उसने बहाना बनाकर अपने दोस्तों के साथ मेरा मोबाइल लेकर निकल गया. वह बोला तुम्हारे लिए कुछ खाना लेकर आ रहा हूं, लकेन वह नहीं आया. इधर युवती को भूख लगी लग गयी थी. भूख के मारे वो इधर-उधर भटकने लगा. उसके पास पैसा भी नहीं था.

युवती ने बताया कि पैसे के लिए उसने एक सोने का लॉकेट को ज्वेलरी शॉप में बेचना चली गई, लेकिन सुनार ने लॉकेट लेकर पैसा नहीं दिया और बदसलूकी करने लगा. इसके बाद वो चीखने चिल्लाने लगी. इसपर आसपास के लोग वहां जमा हो गए. लोगों ने उसका लॉकेट वापस दिलवाया. लोगों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी.

वहीं नगर थाने की पुलिस उसे अपने साथ ले गई. थाने में बताया कि मधुबनी का रहने वाला एक लड़का जो मुझे शादी का झांसा देकर यहां लेकर आया और मुझे अकेला स्टेशन पर छोड़कर वहां से भाग खड़ा हुआ. साथ ही में मेरा मोबाइल भी ले गया. इसके बाद नगर थाना ने उसके परिजन को फोन के द्वारा सूचित किया. तब तक युवती को नगर थाना ने बालिका गृह को सुपूर्द कर दिया.


Find Us on Facebook

Trending News