बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्यार के नाम पर धोखा : शादी का झूठा झांसा करता रहा नाबालिक की इज्जत से खिलवाड़, पोल खुलते ही अब आरोपी फरार

प्यार के नाम पर धोखा : शादी का झूठा झांसा करता रहा नाबालिक की इज्जत से खिलवाड़, पोल खुलते ही अब आरोपी फरार

KAIMUR : कैमूर जिले में एक नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर बनाया संबंध, फिर हुआ फरार। पीड़ित ने महिला थाना भभुआ में आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी। आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है ।

मिली जानकारी के अनुसार नाबालिक लड़की कैमूर जिले के रामगढ़ प्रखंड की रहने वाली है। लड़का चचेरी बहन का देवर है जिससे वह अक्सर घर परिवार में आता जाता रहता था। फिर लड़की से शादी करने का झांसा दिया और एक दिन बाइक लेकर ऊसके यहां पहुंच गया और इस को शादी करने की नियत से कह कर लेकर मोहनिया चला आया। जहां होटल में ले जाकर नशे की दवा खिलाकर इसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर उसको वापस घर ले जाकर छोड़ दिया। जिसके बाद पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपने घर वालों को दिया। घर वालों ने आरोपी के खिलाफ महिला थाना भभुआ में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

जानकारी देते हुए भभुआ डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया रामगढ़ की एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आवेदन महिला थाना में दर्ज कराया है। आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पीड़िता का 164 का बयान दर्ज करा दिया गया है पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है ।

Suggested News