हिन्दू आतंकवाद पर प्रियंका चोपड़ा की आलोचना करने वाले शेफ की छुट्टी

हिन्दू आतंकवाद पर प्रियंका चोपड़ा की आलोचना करने वाले शेफ की छुट्टी

पिछले कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. प्रियंका के बहुचर्चित इस शो में एक सीन में हिन्दू आंतकवाद दिखाया गया था जिसके बाद देसी गर्ल को काफी आलोचनाएं मिली थीं. यूजर ने ट्वीट कर प्रियंका पर निशाना साध लिया था, उनपर आरोप लगाए कि वे हॉलीवुड में रह कर अपने देश के नाम को आहत कर रहीं हैं. हलाकि प्रियंका ने ट्वीट कर इसके लिए माफ़ी मांग ली थीं. 

इस बीच फ्रीडम ऑफ़ स्पीच का बहुत लोगों ने गलत फायदा भी उठा लिया है उसमे से एक है, सेलिब्रिटी शेफ अतुल कोचर. दुबई स्थित जेडब्ल्यू मेरियट होटल के स्टार शेफ़ अतुल कोचर को उनके ट्वीट की वजह से बर्ख़ास्त कर दिया गया है. अतुल ने रविवार को अपने ट्वीट में प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा कि-‘यह देखकर दुख हो रहा है कि आपने (प्रियंका) हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान नहीं किया जो 2000 साल से ज्यादा समय से इस्लाम के आतंक का शिकार होते रहे हैं.’ 

CHEF-ATUL-KOCHAR-REMOVED-FROM-JOB2.jpg

हालांकि अतुल ने अब ट्वीट डिलीट कर दिया है और ट्वीट कर माफ़ी भी माँगा है. अतुल ने अपने माफ़ी नामा ट्वीट में लिखा है- उन्होंने लिखा, "मेरे ट्वीट के संदर्भ में कोई सफ़ाई पेश नहीं की जा सकती. रविवार को क्षणिक भावनाओं में बहकर मुझसे ग़लती हो गई. मैं अपनी गलतियों को समझता हूं और मैं ईमानदारी से माफी माँगता हूं. मैं इस्लामोफोबिक नहीं हूं. मुझे अपनी टिप्पणियों पर खेद है, जिसने कइयों को नाराज़ कर दिया है."

ट्वीट डिलीट करने का या माफ़ी मांगने का कोई मतलब नहीं बनता है, अतुल को दुबई स्थित जेडब्ल्यू मेरियट होटल से अपने पद से हटा दिया गया है. होटल के एक प्रवक्ता ने कहा- "हम अपने होटल और रेस्तरां में सांस्कृतिक विविधता को बनाए रखते हैं और इस पर हमें गर्व है. यह मेहमानों के साथ-साथ यहां काम करने वालों के संदर्भ में भी है."

ट्वीट-ट्वीट की लड़ाई का इंतज़ाम क्या होता है ये कोई सोच भी नहीं सकता

Find Us on Facebook

Trending News