सनराइजर्स को 2 विकेट से रहा सातवीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची माही की टीम चेन्नई

सनराइजर्स को 2 विकेट से रहा सातवीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची माही की टीम चेन्नई

NEWS4NATION DESK :  दो साल के प्रतिबंध के बाद टूर्नामेंट में वापसी कर रही चेन्नई की टीम सनराइजर्स को हरा फाइनल में प्रवेश कर गई। मुंबई में कल रात खेले गये मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को पहले क्वालीफायर में दो विकेट से हराकर माही की टीम ने सातवीं बार फाइनल में जगह बनायी। 

CHENNAI-REACHED-THE-FINALS-OF-THE-SEVENTH-EDITION-OF-THE-SUNRISERS-BY-2-WICKETS-MAHIS-TE3.jpg

फाइनल में जगह बनाने के दोनो टीम की हुई जंग में सनराइडर्स ने पहले बल्लेबाजी कर चेन्नई को जीत के लिए 140 रनों का लक्ष्य दिया। वहीं जीत के लिए मिले 140 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत काफी निराशाजनक रही। उसने सात विकेट 92 रन पर गंवा दिये थे, लेकिन फाफ डु प्लेसिस ने 42 गेंद में 67 रन बनाकर टीम को जीत तक पहुंचाया। 

CHENNAI-REACHED-THE-FINALS-OF-THE-SEVENTH-EDITION-OF-THE-SUNRISERS-BY-2-WICKETS-MAHIS-TE4.jpg

जीत के बाद चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी ने कहा कि  पिछले दस सत्र से हमारी टीम अच्छी रही है, लेकिन इसका श्रेय ड्रेसिंग रूम के माहौल को ज्यादा जाता है। उन्होंने कहा कि जीत खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के बिना संभव नहीं है। माहौल अच्छा नहीं होगा तो खिलाड़ी एक दिशा में नहीं चलेंगे, लेकिन हम अपने खिलाड़ियों को एक दिशा में रखने में कामयाब रहे हैं। 

CHENNAI-REACHED-THE-FINALS-OF-THE-SEVENTH-EDITION-OF-THE-SUNRISERS-BY-2-WICKETS-MAHIS-TE5.jpg

धौनी ने कहा कि जीतना हमेशा सुखद होता है। शीर्ष दो में रहने के मायने थे कि आपको एक और मौका मिलेगा। माही ने कहा कि फाफ की पारी ऐसी थी जिसमें अनुभव मायने रखता है। कम मैच खेलने के बावजूद इस तरह खेलना आसान नहीं होता। इसलिए मैं हमेशा मानसिक तैयारी पर जोर देता हूं और इसमें अनुभव की भूमिका अहम होती है।

Find Us on Facebook

Trending News