बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चेन्नई सुपर किंग्स टीम का होगा कोरोना टेस्ट, चेन्नई में इकट्ठा होंगे धोनी के धुरंधर

चेन्नई सुपर किंग्स टीम का होगा कोरोना टेस्ट, चेन्नई में इकट्ठा होंगे धोनी के धुरंधर

Desk: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने मानक संचालन प्रक्रिया और अन्य चीजों को लेकर लीग की गवर्निंग काउंसिल से संपर्क किया था और उसे इस संबंध में आश्वासन मिल गया है. आईपीएल टीम से साथ ही कहा गया है कि आईपीएल और फ्रेंचाइजियों के बीच बैठक इस सप्ताह होगी.

चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने कहा कि शीर्ष प्रबंधन आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के संपर्क में है और उनसे कहा गया है कि आईपीएल टीमों के लिए SOP अगले कुछ दिनों में उन्हें दे दी जाएगी. साथ ही आईपीएल जीसी और फ्रेंचाइजियों की बैठक भी इस सप्ताह होगी. अधिकारी ने कहा हमारी जीसी से बात हुई है और हमने कुछ और चीजों पर स्पष्टीकरण मांगा है. उन्होंने हमें बताया कि एसओपी में कुछ दिन और लगेंगे और यह संभवत: गुरुवार तक आ जाएगी. आईपीएल जीसी और फ्रेंचाइजियों के बीच होने वाली बैठक को भी प्लान कर लिया गया है. इस सप्ताह के अंत तक हमारे सभी सवालों का जवाब मिल जाएगा.

सुपर किंग्स के सबसे पहले संयुक्त अरब अमीरात जाने की उम्मीद है, लेकिन जीसी ने साफ कर दिया है कि टीमें 20 अगस्त के बाद ही यूएई जा सकेंगी. अधिकारी ने कहा कि प्रोटोकॉल तोड़ने का सवाल ही नहीं है, और सुपर किंग्स फिर भी सबसे पहले यूएई जाने की कोशिश करेगी. अधिकारी ने कहा नियमों को तोड़ने का कोई सवाल नहीं है, लेकिन हम फिर भी सबसे पहले वहां जाने के बारे में सोच रहे हैं, 20 अगस्त से पहले नहीं. देखते हैं कि आईपीएल जीसी हमारे साथ होने वाली बैठक में क्या कहती है. इसके बाद ही हम उसके मुताबिक काम करेंगे. हमें यह भी फैसला लेना कि यूएई जाने से पहले क्या हम एक छोटा कैम्प लगा पाएंगे या नहीं, यह फैसला बोर्ड के साथ होने वाली बैठक के बाद लिया जाएगा. भारत में कैम्प लगाने की संभावना हालांकि कम है.

खिलाड़ी कैसे आएंगे और किस तरह से टेस्टिंग की जाएगी? इस पर अधिकारी ने कहा कि टीम के खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट कराएंगे और फिर चेन्नई आएंगे और फिर 48 घंटे के भीतर यूएई के लिए उड़ान भरने की योजना है.अधिकारी ने कहा, 'धोनी और टीम के बाकी खिलाड़ी अपने टेस्ट कराकर ही चेन्नई में इकट्ठा होंगे और फिर हम अगले 48 घंटों में उड़ान भरने की कोशिश करेंगे. खिलाड़ियों को इकट्ठा करने के बाद जल्दी से जल्दी उड़ान भरने का है


Suggested News