राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलने पर चेतन आनंद ने कसा तंज, कहा नरेन्द्र मोदी के नाम पर बने स्टेडियम का नाम बदलना चाहिए

राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलने पर चेतन आनंद ने कसा तंज, कहा नरेन्द्र मोदी के नाम पर बने स्टेडियम का नाम बदलना चाहिए

SHEOHAR : राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा मंडल आयोग की सिफारिशों को लागू कराने और जातिगत जनगणना कराने की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर आयोजित प्रदर्शन  मे शामिल होते हुए शिवहर के राजद विधायक चेतन आनंद ने राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार को नाम बदलकर ध्यान चंद्र खेल रत्न पुरस्कार रखने तंज कसा. उन्होंने कहा कि जब खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदल सकता है तो नरेंद्र मोदी जी के नाम से बनी स्टेडियम का नाम बदलकर क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के नाम पर क्यों नहीं रखा जा सकता है. 


पत्रकारों के इस संबंध में सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने सीधा हमला करते हुए कहा कि लगातार केंद्र सरकार लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इधर उधर की बातें कर रही है. इससे पूर्व जातिगत जनगणना और मंडल कमीशन की सिफारिशें को लागू करने को लेकर  शहर के  जीरो माइल चौक से राजद कार्यकर्ता  सड़को पर प्रदर्शन करते हुए समाहरणालय गेट पर पहुंचे. उसके बाद एक मांगों का ज्ञापन भी डीडीसी को सौंपा है. मौके पर विधायक चेतन आनंद ने कहा कि  जातिगत जनगणना समय की मांग है और इसे हर हाल में होना चाहिए. जिससे पता चल सके कि किसकी कितनी आबादी है. उन्होंने कहा कि यह भविष्य के लिए बेहतर होगा. उन्होंने इस पर बल देते हुए जातिगत जनगणना कराए जाने की मांग की.  

मौके पर राजद जिला अध्यक्ष इश्तियाक अहमद, प्रेम पटेल, विजय सिंह उर्फ गड्डु सिंह, पप्पू सिंह,  सतीश कुमार , डॉक्टर नौशाद , अशरफ अली, मुदस्सीर शकील, आशा देवी सहित काफी कार्यकर्ता मौजूद थे. 

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News