राजद विधायक चेतन आनंद ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा अपराध पर अंकुश लगाईये बैठक से काम नहीं चलेगा

राजद विधायक चेतन आनंद ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा अपराध पर अंकुश लगाईये बैठक से काम नहीं चलेगा

SHEOHAR : बिहार में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं पर शिवहर के राजद विधायक एवं पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद ने बिहार सरकार और सूबे के मुखिया नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के सिर्फ बैठक से काम नहीं चलेगा. समीक्षा बैठक करने के बावजूद भी अपराधिक घटनाएं रुक नहीं रही है. बिहार में कुशासन राज स्थापित हो गया है. 

उन्होंने कहा की अभी पटना में जो  दिनदहाड़े इंडिगो मैनजर की हत्या हुई है. उससे लगता है कि यह राज्य कहा जा रहा है और  राज्य के मुखिया क्या कर रहे हैं. आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने कहा की यह पहली घटना नहीं है. आज आप कही भी जाएंगे सब जगह माफिया मिलेगा. 

चेतन ने कहा की यह क्या हो रहा है बिहार में ,यह सोचने वाली बात है. मुख्यमंत्री अपराध पर अंकुश लगाए और मीटिंग से काम नहीं चलेगा. मीटिंग में बड़ी-बड़ी बातें की जाती है. लेकिन जब तक धरातल पर काम नहीं होगा तब तक कुछ नही होगा. हम उनसे पूछना चाहते है जो व्यवस्था आज है. हर एक आदमी कहीं ना कहीं उसके मन में यह रहता है कि राह चलते हुए इसके साथ क्या हो जाए. यह तो बहुत सोचने वाली बात है. सिक्योरिटी को लेकर और खासकर के बिहार के पूरा गृह विभाग आपके पास है. आप अपराध पर अंकुश लगाइए. 

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News