बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में गड्ढे में डूबने से छात्रा की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय में गड्ढे में डूबने से छात्रा की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : बेगूसराय में इन दिनों लगातार पानी में डूब कर मरने की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. दरअसल  आज फिर गड्ढे के पानी में डूब कर एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई. घटना छौराही ओपी थाना क्षेत्र के सहुरी पंचायत अंतर्गत गौरीडिह गांव के चतरा बहियार की है. बताया जाता है की वहां जेसीबी से गड्ढा किया गया था.  जिस में बारिश का पानी भर गया था. 

इसी गड्ढे में अचानक पैर फिसलने से छात्रा की डूबने से मौत हो गयी. मृतक छात्रा नंदन राम की 16 वर्षीय पुत्री पार्वती कुमारी बताई जाती है. मृतक छात्रा के पिता ने बताया कि हम लोग बहियार में पशु चारा लाने के लिए गए हुए थे. दोपहर में चारा काट कर हमलोग घर वापस आ गए. मेरी एक पुत्री पीछे रह गयी थी, जो बहियार से चारा लेकर आ रही थी. 

आने के क्रम में बगल के रास्ते में जेसीबी से किये गए गड्ढे में जो बरसात के पानी से भरा हुआ था, अचानक पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चली गई. जिसमे डूबने से उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह पार्वती के शव को बाहर निकाला गया. 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. बताते चलें कि कल भी डूबने की अलग अलग घटनाओं में 3 छात्राओं की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News