बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मकान मालिक के प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

मकान मालिक के प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

JEHANABAD : जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र आदर्श नगर कॉलोनी में एक छात्रा के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल छात्रा ने बीती रात जहर पी लिया था. जिसके बाद तबियत खराब होने के बाद परिजनों ने इलाज के लिये उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

घटना को लेकर परिजनों ने मकान मालिक पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है की लगातार प्रताड़ित किये जाने से तंग आकर छात्रा ने खुदकुशी कर लिया. गौरतलब है की छात्रा अर्पिता पिछले साल इंटर की जिला टॉपर भी रही है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर तफ्तीश करने में जुट गई है. 

उधर पटना से सटे बिहटा में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहाँ एक पिता ने अपने पुत्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पूरी वारदात पटना से सटे नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के चिढियाटाढ़ मुसहरी की बताई जा रही है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. मृतक की पहचान टूटू मांझी के रूप में की गयी है. 

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. नेउरा ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल में भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है आपसी विवाद के पीछे क्या कारण रहा है.

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News