छपरा एसडीओ के बॉडीगार्ड ने खुद को गोली मारी, रिवाल्वर से अपनी कनपटी में सटाकर ठोंक लिया

छपरा एसडीओ के बॉडीगार्ड ने खुद को गोली मारी, रिवाल्वर से अपनी कनपटी में सटाकर ठोंक लिया

पटना. छपरा में मंगलवार को एक सिपाही ने गोली मार ली. कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या करने वाले सिपाही की पहचान प्रवीन चौधरी के रूप में हुई है. प्रवीन मौजूदा समय में छपरा सदर के एसडीओ अरुण कुमार के बॉडीगार्ड  के रुप में कार्यरत थे. 

प्रवीण चौधरी द्वारा खुद की कनपटी पर गोली मारने से पहले उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के अनुसार प्रवीण चौधरी ने एसडीओ के आवासीय परिसर स्थित अपने बैरक में ही खुद को गोली मार ली. गोली लगने के बात अफरातफरी मच गई. खून से लथपथ प्रवीन को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया. 

प्रवीन ने किन कारणों से खुद को गोली मारी इसे लेकर फ़िलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं है. पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है. वहीं घटना के बाद एसपी संतोष कुमार के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी भी छपरा सदर अस्पताल पहुंचे. डॉक्टर के मुताबिक दाहिने हाथ से कनपटी में गोली मारी गई थी. मृतक बेगूसराय जिले का रहने वाला था. बॉडीगार्ड के पिता विशुनदेव चौधरी को इसकी सूचना दे दी गई है. एसपी ने बताया कि सिपाही ने घटना को किन कारणों से अंजाम दिया यह जांच के बाद ही पता चलेगा. उन्होंने कहा कि प्रवीन ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. 


Find Us on Facebook

Trending News