बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली दरबार के हो के रह गए तेजस्वी यादव, छठ पर्व में भी राबड़ी आवास पर पसरा घोर सन्नाटा

दिल्ली दरबार के हो के रह गए तेजस्वी यादव, छठ पर्व में भी राबड़ी आवास पर पसरा घोर सन्नाटा

पटना- एक वक्त था जब छठ पर्व को लेकर लालू फैमिली चर्चा में रहती थी और एक आज एक वक्त है जब पूरे बिहार में छठ पर्व की धूम है और लालू आवास में सन्नाटा पसरा है. लालू यादव जेल में हैं, तेजस्वी यादव का दिल्ली से मोह टूटने का नाम नहीं ले रहा और तेजप्रताप यादव ने खुद को परिवार से किनारे कर लिया है.

लालू आवास पर पसरा सन्नाटा
 लालू आवास पर छठ पर्व की आखिरी धूम 2017 में देखी गई थी. साल 2015 में बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी थी और राबड़ी देवी के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप मंत्री बने थे. तब राबड़ी देवी ने धूमधाम से छठ पूजा की थी. पर 2016 में राबड़ी देवी की तबीयत ठीक नहीं रहने की वजह से 10 सर्कुलर रोड में छठ पूजा नहीं हुई. 2017 में खुद लालू ने कहा था कि वह छठ नहीं करेंगी, पर उन्होंने किया और इसके बाद से छठ पूजा लालू आवास पर बंद है.

दिल्ली दरबार के हो के रह गए तेजस्वी
 
2019 लोकसभा चुनाव के बाद से ही तेजस्वी यादव ने दिल्ली में कैंप करने शुरू कर दिया. तेजस्वी लगातार दिल्ली दरबार में वक्त देने लगे. आलम यह रहा है कि बिहार में उपचुनाव में आरजेडी के खाते में 2 सीटें आईं. कार्यकर्ता गदगद हुए जश्न भी मनाया गया लेकिन पार्टी को लीड कर रहे तेजस्वी यादव इस जश्न के मौके पर भी दिल्ली दरबार में डटे रहे.
 
 मीसा भारती ने भी बनाई परिवार से दूरी
 
लालू यादव की बड़ी बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी तेजप्रताप और ऐश्वर्या के हालिया प्रकरण के बाद से दूरी बना ली है. छठ को लेकर पूरे बिहार में धूम है लेकिन मीसा भारती भी दिल्ली में ही अपना टिकी हुईं हैं.
 
 तेजप्रताप पहले ही कर चुके हैं किनारा
 
तेजप्रताप यादव ने अपना स्टैंड पहले ही क्लीयर कर दिया है. ऐश्वर्या प्रकरण के बाद से ही तेजप्रताप यादव ने परिवार से किनारा कर लिया था. यदाकदा तेजप्रताप कवरअप करने के लिए तेजस्वी यादव और मां राबड़ी देवी से मुलाकात कर लेते हैं लेकिन तेजप्रताप का स्टैंड परिवार को लेकर क्या है यह किसी से छिपा नहीं है. अब देखना है कि क्या इस बार राबड़ी आवास पर छठ पर्व पर धूम रहती है या इस बार भी सन्नाटा कायम ही रहता है.


Suggested News