एक छात्रा की जिद पर राजधानी एक्सप्रेस ने तय की 535 किलोमीटर की दूरी, पढ़िए पूरी खबर

एक छात्रा की जिद पर राजधानी एक्सप्रेस ने तय की 535 किलोमीटर की दूरी, पढ़िए पूरी खबर

DESK : एक लॉ की छात्रा के जिद के आगे रेलवे प्रशासन को झुकना पड़ा. दरअसल लॉ की छात्रा अनन्या मुगलसराय से रांची के लिए स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस में सवार हुई थी. वह बीएचयू में एलएलबी की पढाई करती है. यात्रा के दौरान ही टोरी जंक्शन स्टेशन पर टाना भगतों के आन्दोलन के कारण ट्रेन को डाल्टेनगंज स्टेशन पर 9 घंटों तक रोक दिया गया. 

ट्रेन में छात्रा अकेली थी. उसने ट्रेन छोड़ने से मना कर दिया. हालांकि रेलवे अधिकारीयों ने उसे समझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन छात्रा अपने जिद पर अड़ी रही. उसने अपने जिद के आगे रेलवे प्रशासन को झुकने पर मजबूर कर दिया. 

इसके बाद राजधानी एक्सप्रेस को परिवर्तित मार्ग से चलाया गया. उसकी जिद की वजह से राजधानी एक्सप्रेस को 535 किलोमीटर अधिक की दूरी तय करनी पड़ी. 

बताया जा रहा है की छात्रा रांची के एचईसी कॉलोनी की रहने वाली हैं. टोरी जंक्शन पर ट्रेन के खड़ी होने के बाद उसने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से सारी बात बताई. जिसके बाद ट्रेन को दुसरे रास्ते से रांची ले जाया गया. उसकी सुरक्षा के लिए महिला सिपाही भी साथ भेजा गया. देर रात वह रांची पहुंची. जहाँ उसके पिता स्कूटी लेकर उसे लेने आये थे. 

Find Us on Facebook

Trending News