बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में छात्र की हत्या कर अपराधियों ने शव को गड्ढे में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में छात्र की हत्या कर अपराधियों ने शव को गड्ढे में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों के द्वारा एक छात्र की चाकू से गोद कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया है. मामला बछवारा थाना क्षेत्र के अरबा गांव की है. मृतक छात्र अरबा निवासी रंजीत कुमार सिंह का एकलौता पुत्र शिवम कुमार उर्फ राजा बताया जाता है. 

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बीती शाम से ही शिवम घर से गायब था. परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं कोई अता पता नहीं मिल पाया. तब जाकर परिजनों ने इसकी सूचना लिखित रूप में बछवारा थाना को दी. 

आज सुबह जब कुछ लोग उधर गए. तब गड्ढे में तैरते हुए शव को  देखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. तेघड़ा डीएसपी का कहना है कि छात्र को अज्ञात अपराधियों के द्वारा चाकू से निर्मम तरीके से गोदकर शव को पानी से भरे गड्ढे के फेंक दिया गया है. 

फिलहाल शव को बछवारा थाने के पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि छात्र शिवम की हत्या किसने और क्यों की. लेकिन पुलिस सारे बिंदुओं पर ध्यान रखते हुए जांच में जुट गई है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News