गिरिडीह कॉलेज में छात्र और शिक्षक के बीच हुई मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस

गिरिडीह कॉलेज में छात्र और शिक्षक के बीच हुई मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस

GIRIDIH : गिरिडीह कॉलेज में मंगलवार की शाम मामूली बात पर कुछ छात्रों और शिक्षकों के बीच मारपीट हो गयी. मारपीट यहां तक बढ़ा कि एक शिक्षक ने आकाश नाम के युवक का शर्ट तक फाड़ दिया. युवक का शर्ट फाड़ने वाले शिक्षक की पहचान एनल सिंह के रुप में किया गया है. हालात के कारण कोई कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं था. कॉलेज प्रशासन के शिक्षक चुप थे, तो आकाश नाम के युवक व उसके साथ आएं छात्र भी बोलने को तैयार नहीं थे. 

वहीँ दुसरी तरफ जानकारी मिलने के बाद पहुंची मुफ्फसिल थाना की पुलिस माहौल को सामान्य करने के प्रयास में थी. कभी शिक्षकों को समझाती तो कभी छात्रों को. काफी प्रयास के बाद मुफ्फसिल थाना के एसआई श्रवण सिंह पुलिस जवानों के साथ कॉलेज में हुए मारपीट की घटना को समान्य कर पाएं. 

मिली जानकारी के अनुसार कोलडीहा के एक छात्र अंशु यादव अपने भाई पप्पू व एक और युवक आकाश के साथ इंटर का रजिस्ट्रेशन फार्म भरने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि अंशु सीबीएसई बोर्ड से निर्धारित पढ़ाई पूरी कर आगे की पढ़ाई के लिए गिरिडीह कॉलेज में प्रवेश लेना चाहते थे. लिहाजा, छात्र अंशु मंगलवार को कॉलेज पहुंचे. 

और कॉलेज के कर्मी को रजिस्ट्रेशन फार्म के साथ अपने दस्तावेज देने लगे. लेकिन कर्मी ने एक-दो दिन बाद दस्तावेज जमा लेने की बात कहकर तत्काल लेने से इंकार कर दिया. इसी के बाद कॉलेज परिसर में हंगामा हुआ. हंगामा के बाद मामला मारपीट में तब्दील हो गया और कॉलेज के एक शिक्षक ने पहले छात्र अंशु को पीटा. इस दौरान अंशु को बचाने आएं उसके साथी आकाश को भी शिक्षक ने पीटना शुरु कर दिया. इसी मारपीट के क्रम में शिक्षक ने आकाश के शर्ट को भी फाड़ दिया. घटना के वक्त कॉलेज के प्राचार्य डा. अशोक सिन्हा के अलावे लेक्चरर डा. बालेन्दु शेखर त्रिपाठी समेत कई लेक्चरर मौजूद थे. इस बीच जब पुलिस पहुंची, तो माहौल सामान्य हुआ. 

गिरिडीह से चन्दन पाण्डेय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News