गया में लड़की से सरेआम छेड़खानी, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, SSP ने मनचलों की गिरफ्तारी के दिये आदेश

गया में लड़की से सरेआम छेड़खानी, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, SSP ने मनचलों की गिरफ्तारी के दिये आदेश

GAYA : गया के फतेहपुर प्रखण्ड के पथरा चरका गॉव में एक छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की छात्रा स्कूल से लौट कर अपने किसी युवक दोस्त से मिलने पहुँची थी. उसके बाद गॉव के कई युवकों ने दोनों को घेर लिया. इसके बाद स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगी. ग्रामीणों के द्वारा यह पूछा जा रहा है की वह किस जाति से है. बताने के बाद मासूम छात्रा का दुपट्टा छीन लिया और फिर सभी लोग छेड़खानी करते रहे. 

इतनी हरकत के बाबजूद भी जी नही भरा तो किसी ने अपने मोबाइल इसकी पूरी वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. वायरल वीडियो में छात्रा मनचले युवको से अपना दुपट्टा मांगती  दिख रही है. वह लोगों से गुहार लगाती रही. लेकिन उसका दुपट्टा किसी ने नही दिया. बदमाश उसका नाम,पिता का नाम ,पता और जाति पूछते रहे. जिससे स्कूली छात्रा मिलने गयी थी. उस युवक को भी कई थप्पड़ मारा गया. हालाँकि न्यूज़4नेशन इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो 20 फरवरी की है. छात्रा स्कूल से लौट कर अपने किसी युवक मित्र से मिलने गयी थी और दोनों बैठे थे. तभी गॉव के हीं मनचले युवको ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.  

वंही छेड़खानी की पूरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गया पुलिस हरकत में आई है. गया एसएसपी आदित्य कुमार ने फतेहपुर थानाध्यक्ष को तुरंत वीडियो में शामिल सभी युवको को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. वंही सभी लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का आदेश दिया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News