मुख्यमंत्री के पिता को मिली जमानत, जातिगत टिप्पणी मामले में गये थे जेल

मुख्यमंत्री के पिता को मिली जमानत, जातिगत टिप्पणी मामले में गये थे जेल

Desk. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल को रायपुर जिला अदालत ने 10 हजार रुपये के बॉण्ड पर आज जमानत दे दी है. इसके बाद उन्हें शाम को जेल से रिहा कर दिया गया. बता दें कि नंद कुमार बघेल को जातिगत मामले में टिप्पणी मामले में 3 दिन पहले 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था. तब उन्होंने जमानत लेने से इंकार करते हुए जेल जाना कबूल किया था.

सर्व ब्राह्मण समाज की शिकायत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल के खिलाफ रायपुर के डीडी नगर थाने में केस दर्ज किया गया था. नंद कुमार पर सामाजिक द्वेष पैदा करने का आरोप है. बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल अपने बयानों से लगातार विवादों में रहते हैं. हालांकि यह पहली बार है कि जब उन्हें जेल जाना पड़ा है.

लखनऊ में पिछले महीने एक कार्यक्रम के दौरान नंद कुमार बघेल ने कहा था, अब ब्राह्मणों का राज नहीं चलेगा. इसके खिलाफ हम यह आंदोलन करेंगे. ब्राह्मणों को गंगा से वोल्गा भेजेंगे, क्योंकि वे विदेशी हैं. जिस तरह से अंग्रेज आए और चले गए. उसी तरह से ये ब्राह्मण या तो सुधर जाएं या फिर गंगा से वोल्गा जाने को तैयार रहें.

Find Us on Facebook

Trending News