बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छत्तीसगढ़ ने ली 221 रन की बढ़त, बिहार के सामने पारी की हार बचाना मुश्किल, दूसरी पारी में बिहार की बेहतर शुरूआत

छत्तीसगढ़ ने ली 221 रन की बढ़त, बिहार के सामने पारी की हार बचाना मुश्किल, दूसरी पारी में बिहार की बेहतर शुरूआत

PATNA : मुंबई के बाद अब छत्तीसगढ़ से भी बिहार की हार के कगार पर पहुंच गई है। पहली पारी में सिर्फ 108 रन पर सिमटी बिहार की टीम के सामने अब पारी से हार की स्थिति उत्पन्न हो गई है। छत्तीसगढ़ ने ओपनर रिषभ तिवारी (138 रन) और आशुतोष सिंह (134 रन) की बदौलत पहली पारी में 329 रन पर अपनी पारी घोषित  की और मेजबान बिहार को दूसरी पारी खेलने के लिए बुलाया।

यह निर्णय शायद पहले विकेट के रूप में वैभव सूर्यवंशी के शून्य पर लौटते समय सही नजर आ रहा था, लेकिन अभी ऐसी स्थिति नहीं बची है। सरमन निग्रोध और बाबुल कुमार ने बिहार को बड़ी हार से रोकने का जिम्मा संभाल लिया है। पांच दिवसीय मैच के तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में बिहार के बल्लेबाजों ने एक विकेट के नुकसान पर 89 रन बना लिया है। सरमन 65 गेंदों में 49 और बाबुल 74 गेंदों में 47 रन बनाकर क्रिज पर हैं। 

इससे पहले तीसरे दिन का खेल शुरू होने पर छत्तीसगढ़ की टीम रिषभ तिवारी ने अपना शतक पूरा किया और 138 रन बनाकर वापस लौटे। इस दौरान उन्होंने आशुतोष सिंह के साथ 242 रन की साझेदारी की। वहीं इसके बाद आशुतोष सिंह ने भी अपना शतक पूरा किया और नाबाद 125 रन बनाए। वहीं उनके साथ देने उतरे शशांक सिंह ने 25 रन बनाए। छत्तीसगढ़ ने अपनी पारी 329 रन पर घोषित कर दी।

Suggested News