छेड़खानी की घटना का विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार के साथ की मारपीट, घर और दुकान में लगाई आग

छेड़खानी की घटना का विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार के साथ की मारपीट, घर और दुकान में लगाई आग

बिहटा: बिहार की राजधानी पटना जिले के मनेर से दबंगों की मनमानी का मामला प्रकाश में आया है. मंगलवार को दबंगों ने पहले तो मनेर के भवानी टोला गांव में दलित परिवार की महिलाओं के साथ छेड़खानी की. फिर जब उन्होंने छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगो ने मारपीट करते हुए उसके घर को आग के हवाले कर दिया. 

इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई, जिसमें कई लोगों की जख्मी होने की सूचना है. मिली जानकारी अनुसार आगजनी की इस घटना में पीड़ित पक्ष के दुकान में रखी कंप्यूटर सहित घर में रखे अनाज, कपड़े और सभी जरूरी समान समेत लाखों की संपत्ति जलकर रख हो गई. घटना के संबंध में पीड़ित पक्ष ने बताया कि दबंगों द्वारा जबरन घर में घुस कर महिलाओं के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की जा रही थी.


इसी दौरान महिलाओं के चीखने चिल्लाने की शोर सुनकर घर के सदस्य वहां पहुंचे. देखते ही देखते मारपीट होने लगी, जिसमें दोनों पक्ष के कई लोग जख्मी हो गए. घायलों में अयोध्या प्रसाद, मंटू पासवान, विनय पासवान, मोहक पासवान, बहारण पासवान, बच्चन पासवान, छोटान पासवान, कुँवर पासवान,विनेश्वरी पासवान समेत अन्य शामिल हैं. 

इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस द्वारा सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से मनेर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. फिलहाल इस सम्बंध में मनेर थानाध्यक्ष कुछ बताने से इंकार कर रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News