छात्रा से छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई, तीन को किया गिरफ्तार

छात्रा से छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई, तीन को किया गिरफ्तार

GAYA : छात्रा के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से कार्रवाई की गयी है. इस मामले को एसएसपी आदित्य कुमार ने मामले को संज्ञान में लेते हुए चिन्हित युवकों को गिरफ्तार करने का आदेश जारी किया था. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. इस मामले पर एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि मीडिया के माध्यम से ये सूचना प्राप्त हुआ था कि किसी युवती के साथ छेड़खानी करने का वीडियो वारयल हुआ था. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन युवक को फतेहपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. तीनों गिरफ्तार युवकों की पहचान छोटू कुमार ,रोहित गोश्वामी तथा सावन कुमार के रूप में की गयी है.  

इस संदर्भ में गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि जिस लड़की का छेड़खानी का वीडियो वायरल हो रहा था. उसके आलावा एक युवती और दो युवक सहित कुल दो युवती तीन युवक ऑटो सवार होकर पिकनिक मनाने जा रहे थे. लेकिन जिस लड़की का छेड़खानी हुआ है. वह बीच रास्ते में ही उतर  कर बातचीत कर रहे थे कि कुछ मनचलों ने इन लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया है. गया पुलिस मामले को संज्ञान में लेते हुए तीन युवक को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है. 

बताया जा रहा है की घटना 20 फ़रवरी की बताई जा रही है. जब छात्रा अपने दोस्त के साथ जा रही थी. इसी दौरान कुछ मनचलों ने दोनों को पकड़ लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगे. इस घटना का किसी ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया और वायरल भी कर दिया. न्यूज़4 नेशन ने भी इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News