मुखिया प्रत्याशी की संदिग्ध स्थिति में मौत, रातों रात परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, सुबह मिली ग्रामीणों को खबर

मुखिया प्रत्याशी की संदिग्ध स्थिति में मौत, रातों रात परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, सुबह मिली ग्रामीणों को खबर

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज इलाके में एक मुखिया प्रत्याशी की संदिग्ध स्थिति में मौत की घटना सामने आई है। वहीं प्रत्याशी की मौत के बारे में किसी को जानकारी न हो, परिजनों ने आनन फानन में रातों रात ही उसका क्रिया कर्म संपन्न करवा दिया। शुक्रवार सुबह जब ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो गांव में तरह तरह की चर्चा शुरू हो गई। मृत मुखिया प्रत्याशी का नाम अजय राय बताया गया है। वहीं पुलिस को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही जा रही है। 

मामला साहेबगंज हलीमपुर पंचायत से जुड़ा है। बताया गया कि आगामी तीन नवंबर को यहां पंचायत चुनाव होना है। जिसके लिए मुखिया प्रत्याशी के रूप में अजय राय ने भी नामांकन कराया था। यहां के लोगों की मानें चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जमकर पैसे खर्च कर रहा था और इलाके में उसकी दावेदारी मजबूत मानी जा रही थी।

मौत को लेकर कई तरह की बातें

मुखिया प्रत्याशी अजय राय की मौत को लेकर गांव में कई तरह की बातें शुरू हो गई हैं। यहां कई लोग हार्ट अटैक से मौत की बात कर रहे हैं. वहीं कुछ आत्महत्या की संभावना जता रहे हैं। इस बात की भी चर्चा है कि जिस प्रकार उसने चुनाव में पैसे खर्च किए हैं, उसके बाद घर में पारिवारिक कलह में उसकी मौत हुई है. यही कारण है रातों रात परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार करवा दिया है। ताकि साक्ष्य को छिपाया जा सके। हालांकि मौत का असली कारण क्या है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।


Find Us on Facebook

Trending News