बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने कल बिहार आएगी मुख्य निर्वाचन आयुक्त के नेतृत्व में चुनाव आयोग की टीम

लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने कल बिहार आएगी मुख्य निर्वाचन आयुक्त के नेतृत्व में चुनाव आयोग की टीम

PATNA : सूबे में लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने भारत निर्वाचन आयोग की टीम दो दिवसीय दौरे पर 17 जनवरी को पटना पहुंचेगी। मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा के नेतृत्व में यह टीम अगले लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेगी। उनके साथ निर्वाचन आयुक्त अशोक लवासा भी होंगे। आयोग की टीम चुनावी तैयारियों को लेकर डीएम, एसपी के साथ समीक्षा बैठक करेगी। साथ ही राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों और मुख्य सचिव, डीजीपी के अलावा प्रमंडलीय आयुक्त, डीआईजी, आईजी के साथ भी बैठक करेगी। 

गुरुवार को राजनीतिक दलों के साथ मीटिंग

गुरुवार को दोपहर 12 बजे पटना पहुचेगी मुख्य निर्वाचन आयुक्त की सुनील अरोड़ा की टीम। कल 1 बजे से 1.30 बजे तक मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी,ADG हेडक्वाटर समेत अन्य नोडल अफ़सरो के साथ चुनाव आयोग की टीम की बैठक होगी। इसके बाद दोपहर 3 बजे से 4.30 बजे तक राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग होगी। शाम 5 बजे से 6 बजे इनकम टैक्स,ट्रांसपोर्ट,बैंक,एयरपोर्ट,कमर्शियल टैक्स के अफ़सरो के साथ चुनावी खर्च को लेकर बैठक होगी।

शुक्रवार को सभी डीएम और एसपी के साथ बैठक

शुक्रवार को सुबह 9 बजे से सभी DM SP, एसएसपी समेत पुलिस के आलाधिकारियों के साथ चुनाव आयोग की टीम की बैठक होगी। इसके बाद दोपहर 3.30 बजे से मुख्य सचिव दीपक कुमार,डीजीपी के साथ मीटिंग निर्धारित है। मुख्य चुनाव आयुक्त शाम साढ़े 5 बजे मीडिया से बात करेंगे।


Suggested News