बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

24 दिन बाद पुलिस की गिरफ्त में दो लोगों की निर्मम तरके से हत्या करनेवाला मुखिया पति

24 दिन बाद पुलिस की गिरफ्त में दो लोगों की निर्मम तरके से हत्या करनेवाला मुखिया पति

छपरा के मांझी मुबारकपुर में मुर्गी फॉर्म में दो लोगों की निर्मम तरीके से किए गए हत्याकांड के 24 दिन बाद पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली है। मामले में  मुख्य आरोपी विजय यादव को  आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।। SIT टीम द्वारा शनिवार देर रात ये गिरफ्तारी की गई हैं। विजय यादव पर तीन युवकों को बंधक बना पीटने का आरोप लगा था। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई थी। आरोपी विजय यादव की पत्नी आरती देवी मुबारकपुर पंचायत की मुखिया है। विजय यादव की गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस ने  भी कर दी है।

विजय यादव की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने बताया कि उसे - मुबारकपुर, थाना-मॉझी, जिला - सारण को रिविलगंज थाना स्थित सिताब दियारा से गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने बताया कि मामले में शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापामारी जारी है।

क्या है मुबारकपुर हत्याकांड

बीते दो फरवरी को मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर में मुखिया पति विजय यादव पर फायरिंग हुई थी. जिसके बाद मुखिया पति और उनके समर्थकों ने तीन युवकों को पकड़ लिया था और उसे घर में बंद कर जमकर पिटाई कर दी. पिटाई इतनी गंभीर थी कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया था।

युवक की मौत के बाद भड़की आग: इधर, युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने बदले की आग में आरोपी मुखिया के घर में आग लगा दी थी. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया था. बढ़ते तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. गांव में धारा 144 भी लगाई गई थी. किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए मौके पर निजर्व पुलिस बल को भी तैनात किया गया था। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए यहां इंटरनेट सेवा तक बंद कर दिया गया था

Suggested News