बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने मोहनिया अनुमंडलीय कोर्ट का किया उद्घाटन, लोगों को भभुआ जाने से मिलेगी मुक्ति

पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने मोहनिया अनुमंडलीय कोर्ट का किया उद्घाटन, लोगों को भभुआ जाने से मिलेगी मुक्ति

KAIMUR : मोहनिया अनुमंडल के लोगों को केस के सिलसिले में भभुआ कोर्ट के चक्कर कम लगाने पड़ेंगे। पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश डॉ संजय करोल ने आज भभुआ व्यवहार न्यायालय परिसर स्थित न्यायाधीशों के लिए बने 24 न्यायिक आवास भवन का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने मोहनिया अनुमंडल कोर्ट का भी उन्होंने उद्घाटन किया। मुख्य न्यायाधीश के साथ कई जज और जिले के वरीय पदाधिकारी मौजूद रहे। मोहनिया अनुमंडल कोर्ट के शुरू होने से मोहनिया अनुमंडल के लोगों को बड़ी राहत मिली है। अब लोगों को लगभग 20 से 25 किलोमीटर की दूरी तय कर न्याय की आस में भभुआ कोर्ट का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा।


इस मौके पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश संपूर्णानंद तिवारी ने मुख्य न्यायाधीश डॉ संजय करोल को  बुक, शाल व मोमेंटो देकर स्वागत एंव सम्मानित किया। उसके बाद पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने व्यवहार न्यायालय परिसर में पौधारोपण भी किया। 

लोगों को संबोधित करते हुए मुख्य न्यायाधीश डॉक्टर संजय करोल ने कहा की यहाँ न्यायाधीशो के रहने के लिए जो आवास था। वो काफी पुराने हो चुका था। जिसको लेकर नए भवन का मांग किया गया था। अब यहां 24 न्यायाधीशों के रहने के लिए आवास बनाया गया है जिसका उद्धघाटन मेरे द्वारा किया गया है। मैं अपील करता हूँ की सभी न्यायाधीश यहाँ रह कर अपना काम करें और सही से लोगों का इन्साफ करें।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News