बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री और डीएम तक जाता है पैसा ! CO की शिकायत लेकर CM के पास पहुंचा शख्स, 50 हजार डिमांड की बात सुन नीतीश कुमार ने लगाया फोन....

मुख्यमंत्री और डीएम तक जाता है पैसा ! CO की शिकायत लेकर CM के पास पहुंचा शख्स, 50 हजार डिमांड की बात सुन नीतीश कुमार ने लगाया फोन....

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश जनता के दरबार में कई गंभीर मामले आये हैं. मधुबनी से आये एक फरियादी ने कहा कि दाखिलखारिज के लिए अंचलाधिकारी ने पचास हजार रू मांगे. हमने नहीं दिया तो बाहर निकाल दिया और कहा कि जाइए, नहीं करेंगे दाखिलखारिज. पैसा दीजिए तभी दाखिल खारिज होगा. पैसा ऊपर तक जाता है...मुख्यमंत्री तक नीचे से पैसा जाता है,डीएम साहब को पैसा जाता है. यह शिकायत सुन मुख्यमंत्री ने राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन लगाया और कहा कि मधुबनी के शख्स आये हैं. इनका दाखिल खारिज सीओ नहीं कर रहा है. इसको देखवाइए, सीओ बहुत इधर-उधर कर रहा है।  

अररिया से जमीन कब्जा की लगातार शिकायत सुन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कह उठे, कमाल है भाई,अररिया में यह क्या हो रहा है....बहुत क्राइम बढ़ गया है। लगातार शिकायत सुन नीतीश कुमार ने भूमि एवं राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन लगाया । मुख्यमंत्री ने कहा कि देखिए,अररिया में जमीन कब्जा करने की लगातार शिकायत आ रही है. कोई न कोई है जो इस तरह का काम कर रहा है। कब्जा करने व कुछ अन्य मामला भी है. गंभीर मामला है,इसको देखिए। 

एक महिला ने सीएम नीतीश से फरियाद की। फरियादी ने कहा कि पुलिस ने हमारे बेटा को गांजा के केस में फंसा दी है. गांजा दूसरे जगह से पकड़ा गया और उस केस में हमारे बेटे का नाम दे दिया. हमने न्याय के लिए एसपी से लेकर सभी जगह गई लेकिन न्याय नहीं मिला. इसके हम आपके पास आये हैं. महिला फरियादी की शिकायत सुन नीतीश कुमार ने डीजीपी को फोन लगाया. मुख्यमंत्री ने डीजीपी को फोन लगाकार कहा कि महिला की शिकायत है. इनकी शिकायत को सुनिए और आवस्यक कार्रवाई करिए. महिला ने जांच कराने की बात कही है. इसे देखिए। इसके बाद फरियादी को डीजीपी के पास भेज दिया गया। वहीं मधेपुरा से आये शख्स ने नीतीश कुमार से कहा कि हमारे पिता की हत्या हुई. अपराधी आज खुलेआम घुम रहा. पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही. इस पर मुख्यमंत्री ने डीजीपी को फोन लगाकर कहा कि देखिए इस मामले को. 


Suggested News