पटना के पूजा पंडालों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की पूजा अर्चना, बिहार के तरक्की की कामना

पटना के पूजा पंडालों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की पूजा अर्चना, बिहार के तरक्की की कामना

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को महाअष्टमी के दिन राजधानी के गर्दनीबाग ठाकुरबाड़ी में पुहंचकर  मां दुर्गा की पूजा अर्चना की। जदयू के पूर्व  विधान पार्षद व गर्दनीबाग ठाकुरबाड़ी न्यास के अध्यक्ष डॉ. रणबीर नंदन में मुख्यमंत्री का स्वागत किया। गर्दनीबाग ठाकुरबाड़ी में मुख्यमंत्री ने मां दुर्गा की आरती उतारी और विधि विधान पूर्वक माता का ध्यान किया। 

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे मां दुर्गा से बिहार की तरक्की की कामना करते हैं और उन्हें जो सेवा का अवसर मिला है वे जनहित में बिहार की खुशहाली के लिए अपना योगदान देते रहेंगे। इस मौके पर मंदिर के पुजारी ने माता की चुनरी ओढ़ाकर व तिलक लगाकर मुख्यमंत्री व अन्य गणमान्य का स्वागत किया। इस मौके पर शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, पूर्व मुख्य सचिव व मुख्यमंत्री के सलाहकार दीपक कुमार, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, ठाकुरबाड़ी न्यास के सचिव डॉ. संजीव कुमार, सदस्य व सेवानिवृत आईजी अशोक कुमार, जदयू नेता अमर कुमार सिन्हा, अमित कुमार सहित कई गणमान्य मौजूद थे।

इसके अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामकृष्ण मिशन, खाजपुरा सहित कई इलाकों में पूजा पंडालों में पहुंचे। जहाँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूजा अर्चना कर माँ दुर्गा से राज्य में सुख और शांति की कामना की। 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News