मोकामा में सीएम नीतीश ने किया ऐलान, परशुराम महोत्व को मिलेगा सरकारी मेले का दर्जा

मोकामा में सीएम नीतीश ने किया ऐलान,  परशुराम महोत्व को मिलेगा सरकारी मेले का दर्जा

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने  आज बाढ़ और मोकामा में दो अलग-अलग जगहों पर  सभा कर करोड़ो रुपए की योजनाओं की शुरुआत की। एक ओर उन्होंने जहां मोकामा में आयोजित होने वाले बाबा परशुराम महोत्सव को सरकारी मेले का दर्जा देने की घोषणा की। उसके साथ ही ट्रॉमा सेंटर बनाए जाने की भी उन्होंने घोषणा की। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द मोकामा में ट्रामा सेंटर काम करेगा।
 
 इसके अलावा मोकामा टाल क्षेत्र के लिए उन्होंने उन्नीस सौ करोड़ रुपए की योजना तैयार किए जाने की बात कही और कहा कि टाल का समग्र विकास उनके द्वारा किया जाएगा।  वहीं बाढ़ के अगवानपुर के कृषि केंद्र में स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड, इंदिरा आवास के लाभुकों को चाबी प्रदान किया।

बाढ़ के अगवानपुर गांव मे  आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार थोड़े बदले बदले से नजर आए। विरोधियों पर कटाक्ष करने के वजाय वे आध्यात्म की भाषा बोलते रहे। मुख्यमंत्री ने आज ज्यादा समयनीति और अनीति   की चर्चा और लोगों को पाप पुण्य की बात समझाते रहे। उन्होंने लोगों से गांधी के बताए मार्ग पर चलने का आग्रह किया।

वहीं बाढ़ अनुमंडल में मुख्यमंत्री के आगमन को ले कर जदयू के नेता और कार्यकर्ता अलग रंग में नजर आए। युवा जदयू नेता मनीष सिंह के नेतृत्व एनडीए के युवा कार्यकर्ता लाल मुरेठा बांधे पूरे कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लगाते रहें। 

वहीं जदयू के युवा नेता मनीष सिंह ने कहा कि विकास पुरुष के हाथ को मजबूत करने के लिए मुंगेर से ललन सिंह को जीत दिलाने के लिए   बाढ़ के युवा संकल्पित है।

Find Us on Facebook

Trending News