मुख्यमंत्री जी,आपके अधिकारियों ने बेवश मजदूरों को कैदी और भिखारी बना दिया,आपके ही विधायक ने सुशासन की खोल दी पोल

मुख्यमंत्री जी,आपके अधिकारियों ने बेवश मजदूरों को कैदी और भिखारी बना दिया,आपके ही विधायक ने सुशासन की खोल दी पोल

PATNA: मुख्यमंत्री जी, आपके सुशासन की सरकार प्रवासी मजदूरों से ऐसा बर्ताव क्यों कर रही है? उन्हें कैदियों की तरह स्कूलों में बंद कर दिया जा रहा है और भिखारियों की तरह भोजन दिया जा रहा है.सूबे के अधिकांश जिलों से ये खबरे आ रही हैं कि मजदूरों के साथ जानवरों जैसा सलूक किया जा रहा है. अब आपकी हीं पार्टी के एक विधायक का क्वारंटीन सेंटर की हककीत की पोल खोलते एक वीडियो वायरल हुआ है।

क्वारंटीन सेंटर की दुर्दशा की हककीत का बयां विपक्षी दल का विधायक नहीं कर रहा बल्कि आपके ही विधायक ददन पहलवान कह रहे हैं. दरअसल उन्हें सूचना मिली थी कि उनके इलाके के सेमरी ब्लॉक के एकौना स्कूल में प्रवासी मजदूरों को बंद कर दिया गया है. इसकी सूचना पर जेडीयू विधायक ददन पहलवान खुद उस स्कूल पर पहुंचे तो वहां की स्थिति को देखकर चकरा गए .स्कूल के भीतर बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों को लाकर बंद कर दिया गया था और मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया गया था.

 वहां कुछ भी बताने के लिए कोई सरकारी कर्मी मौजूद नहीं था. इसके बाद विधायक जी ने अधिकारी को फोन लगाया और कहा कि आप लोग इन मजदूरों को कैदी बना दिए हैं? यह कैसी व्यवस्था है जहां बेबस मजदूरों को भिखारी बना दिया है आप लोगों ने?

JDU विधायक ददन पहलवान ने फोन पर ही अधिकारियों को खूब हड़काया और कहा कि स्थिति में सुधार लाइए,आप लोग सरकार को बदनाम कर रहे हैं।बता दें कि सिर्फ इसी स्कूल के क्वारंटीन सेंटर की ये हाल नहीं बल्कि अधिकांश जिलों से खबरें आ रही हैं कि प्रवासी मजदूरों को भोजन नहीं दिया जा रहा।सरकार ने परदेस से आ रहे मजदूरों के लिए स्कूलों में क्वारंटीन सेंटर बनाए हैं।जहां मजदूरों को 14 दिन रहना है।लेकिन हककीत जान कर सबकी आंखें चकरा जा रही हैं।फिर भी अधिकारी सब कुछ ठीक-ठाक होने का दावा कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News