बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगस्टर फहीम खान का भतीजा चीकू खान भीम आर्मी में शामिल, बनाया गया धनबाद जिला महासचिव

गैंगस्टर फहीम खान का भतीजा चीकू खान भीम आर्मी में शामिल, बनाया गया धनबाद जिला महासचिव

DHANBAD : भीम आर्मी ने अल्पसंख्यकों के बीच अपना जनाधार बढ़ाने की कवायद तेज की है। इसके लिए भीम आर्मी ने फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फेम अल्पसंख्यक बहुल वासेपुर में दस्तक दी है। 

भीम आर्मी ने अल्पसंख्यकों को अपनी ओर जोड़ने के लिए गैंगस्टर फहीम खान के परिवार का सहारा लिया है। इसी कड़ी में फहीम के भतीजे समीर खान उर्फ चीकू खान को भीम आर्मी का धनबाद जिला महासचिव बनाया गया है।

धनबाद के भूली बाईपास के ताज पैलेस में गुरुवार को भीम आर्मी भारत एकता मिशन की ओर से सदस्यता ग्रहण समारोह सह मिलन समारोह का आयोजन किया। इस दौरान एजाज खान जिलाध्यक्ष और चीकू खान (समीर खान) को महासचिव बनाया गया। वहीं इस मौके पर इन दोनों के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने भीम आर्मी की सदस्यता ग्रहण की।

फहीम खान के भतीजे के भीम आर्मी में शामिल होने और जिला महासचिव बनाए जाने के बाद  राजनीतिक हलकों में चर्चाओं का  बाजार गर्म हो गया है। 

बता दें गैंगस्टर फहीम खान को कई मामलों में सजा हो चुकी है। इस समय वह जमशेदपुर के घाघीडीह जेल में बंद हैं। जेल में बंद होने के बावजूद आज भी वासेपुर में फहीम खान के नाम की तूती बोलती है। जेल से ही जारी किये गए फहीम खान के आदेश को आज भी कोई चुनौती देने की हिम्मत नहीं करता है।


Suggested News