बाल-बाल बची जिला परिषद् की अध्यक्ष, बैठक के दौरान गिरा कार्यालय का छत

बाल-बाल बची जिला परिषद् की अध्यक्ष, बैठक के दौरान गिरा कार्यालय का छत

GAYA : बारिश के मौसम में कच्चे घरों के गिरने की कई घटना सामने आती है. लेकिन बुधवार को गया में जिला परिषद् अध्यक्ष के कार्यालय का छत अचानक गिर गया. प्रतिदिन की तरह आज भी जिला परिषद अध्यक्ष लक्ष्मी देवी अपने कार्यालय में बैठकर जिला पार्षदों के साथ विकास कार्यो को लेकर बातचीत कर रही थी. इसी दौरान कार्यालय की छत अचानक गिर गयी. 

इस घटना में जिला परिषद् अध्यक्ष लक्ष्मी देवी सहित कई जिला पार्षद बाल-बाल बच गए. कार्यालय का छत अगर जिला परिषद अध्यक्ष या पार्षदों के सिर पर गिरता तो बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता. जिला परिषद् अध्यक्ष लक्ष्मी देवी ने बताया कि प्रतिदिन की तरह आज भी मैं अपने कार्यालय में आकर जिला परिषद उपाध्यक्ष और अन्य पार्षदों के साथ बैठ कर कार्यो को लेकर चर्चा कर रही थी. 

इसी बीच अचानक कार्यालय के छत का बड़ा हिस्सा गिर गया. इस घटना में हम सब लोग बाल-बाल बच गए हैं. उन्होंने बताया की यह भवन कई साल पहले का बना हुआ है. कई बार मीटिंग में भी इस बात को रखा गया है. लेकिन आज तक इसका मरम्मत नही हुआ है. 

उप विकास आयुक्त को भी कार्यालय के बारे में बताया गया है.उन्होंने खुद आकर इसका निरीक्षण भी किया है. इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. अगर कार्यालय का मरम्मत नही होता है तो किसी दिन बड़ी घटना घट सकती है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News