बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : प्रसव में हो रही थी देरी, डॉक्टर ने थोड़ी देर घूमने के लिए कहा, फिर अस्पताल कैंपस में हो गई महिला की डिलिवरी

BIHAR NEWS : प्रसव में हो रही थी देरी, डॉक्टर ने थोड़ी देर घूमने के लिए कहा, फिर अस्पताल कैंपस में हो गई महिला की डिलिवरी

NAWADA. (BIHAR HEALTH NEWS) नवादा जिले के सदर अस्पताल में मंगलवार की सुबह एक महिला ने नवजात शिशु को टहलने के दौरान जन्म दे दिया। जिसके बाद (NAWADA HEATLH NEWS) अस्पताल परिसर में हडकंप की स्थिति उत्पन्न हो गई। वहीं महिला और बच्चे को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। फिलहाल महिला और नवजात को बेहतर देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (NAWADA NEWS)

बताया जाता है कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के चेतबीघा निवासी जितेंद्र कुमार की पत्नी रीना कुमारी सोमवार की रात ही प्रसव पीड़ा होने पर (NAWADA SADAR ASPTAAL) सदर अस्पताल लाया गया था. पर काफी देर होने के बावजूद भी प्रसव पीड़ा बढ़ता गया। तब मौजूद डॉ.  ने उसे टहलने के लिए कहा और उसी दौरान अचानक महिला की तेज दर्द होने लगा। जब तक परिजन उठाकर उन्हें प्रसुति वार्ड में भर्ती करा दे रास्ता में ही महिला ने एक खूबसूरत से नवजात शिशु बच्ची को जन्म दे दिया। रीना कुमारी ने बताई की पुत्री का जन्म हुआ है और वह स्वस्थ है।

नहीं पहुंचा अस्पताल का कोई कर्मी

आपको बताते चलें कि परिजन के द्वारा कहा गया कि जब तेज दर्द हुआ तो हमने अस्पताल के कर्मी से बुलाने की कोशिश की है। लेकिन किसी ने नहीं आए। यह स्थिति तब है जब महिला अस्पताल में थी और वहां मदद के लिए अस्पताल का कोई स्टाफ मौजूद नहीं होता है। ऐसे मामले अगर अस्पताल के बाहर होते तो उसे किस प्रकार की मेडिकल सहायता मिलती, इसे समझा जा सकता है।


Suggested News