एडिशनल एसपी के वाहन की टक्कर से बच्चे की मौत, गुस्साएं ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

एडिशनल एसपी के वाहन की टक्कर से बच्चे की मौत, गुस्साएं ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

कुशीनगर. एडिशनल एसपी के वाहन से लगे ठोकर से आठ वर्षीय बच्चा घायल हो गया. स्वयं बच्चे को अस्पताल लेकर एडिशनल एसपी पहुंचे, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इससे गुस्साए परिजनों ने सड़क जाम किया. एसडीएम ने समझाबुझाकर मामला शांत कराया. वहीं चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्जकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

गुरूवार को कुशीनगर के एडिशनल एसपी एपी सिंह हनुमानगंज थाना क्षेत्र में हुए सामुहिक दुष्कर्म मामले की छानबीन करने आ रहे थे, जैसे ही उनकी गाड़ी हनुमानगंज थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के एक टोला के सामने से गुजर रही थी, तभी इसी गाँव के राजेश भारती का 8 वर्षीय पुत्र प्रिंस ठोकर लगने से घायल हो गया. इसके बाद एडिशनल एसपी गाड़ी रूकवाकर  तुरंत दौड़ कर बच्चे के पास पहुँचे और अपने गोद में उठा गाड़ी से तेजी से तुर्कहा सीएचसी पहुँचे, यहाँ डाक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने एन एच 727 को जाम कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर चालक के विरुद्ध हनुमानगंज थाने मुकदमा पंजीकृत किया गया है. एसडीएम अरविन्द कुमार और सीओ शिवाजी सिंह सड़क जाम किए लोगो के पास पहुँचे और मुकदमा दर्ज होने, तथा परिजनों को सहायता की बात कहकर शांत कराया. इसके बाद लोगों ने जाम हटा लिया. वहीं प्रिंस के मौत से परिजनों में चित्कार मचा हुआ है.


Find Us on Facebook

Trending News