मछली पकड़ने गया दस वर्षीय बच्चा आहर में डूबा, मौत के बाद परिजनों में मचा कोहराम

मछली पकड़ने गया दस वर्षीय बच्चा आहर में डूबा, मौत के बाद परिजनों में मचा कोहराम

नवादा. जिले के अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के लोदीपुर गांव में आहर में डूबने से दस वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी. इसकी सूचना मिलेत ही स्थानीय लोग वहां पहुंच और शव को बहार निकाला और इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. वहीं बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बताया जाता है कि लोदीपुर गांव के किशुन चौधरी का पौत्र और गोपाल चौधरी का दस वर्षीय पुत्र अहले सुबह मछली पकड़ने के लिए महिमाबिगहा आहर गया था. जाल से मछली निकालने के क्रम में आहर में डूबने से मौत हो गयी. डूबने की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में गांव के तमाम लोग आहार में खोजबीन शुरू कर दिए. जिसके बाद बालक की शव को बरामद किया गया. लेकिन जब तक बालक की मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि आहर में ज्यादा पानी होने के कारण ही बालक की मौत हुई है.

स्थानीय लोगों ने शव को बाहर निकाल पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Find Us on Facebook

Trending News