लखीसराय में गड्ढे के पानी में डूबने से बच्चे की मौत, एक की हालत गंभीर

लखीसराय में गड्ढे के पानी में डूबने से बच्चे की मौत, एक की हालत गंभीर

Lakhisarai:  जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत खड़गवाड़ा गांव से बड़ी खबर आ रही है। जहां बच्चों के खेलने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। जहां डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार खड़गवारा निवासी छोटू यादव के दोनों बच्चे घर के आगे ही सड़क पर खेल रहे थे। तभी अचानक बच्चे सड़क किनारे एक बड़े गढ्ढे में गिर गए। परिजनों द्वारा उसे गढ्ढे से निकालकर आनन फानन में इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया। सदर अस्पताल में जांच के उपरांत एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया।

आपको बता दें की दूसरा बच्चा गंभीर स्थिति में लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती है, जिसका इलाज चल रहा है। परिजनों ने मृत बच्चे के शव को लेकर जैसे ही अस्पताल के गेट पर आए तो कुछ लोगों ने परिजनों को बता दिया कि बच्चा जिंदा है। इसके बाद बच्चे के परिजन उग्र हो गए और अस्पताल परिसर में हंगामा करने लगे वहीं कुछ लोग डॉक्टर को पीटने पर उतारू हो गए तो डॉक्टर साहब ने किसी तरह अपना जान बचाया। मामले को बढ़ता देख स्थानीय प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद कबैया थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

इसके बाद परिजन मृत बच्चे को लेकर शहर के ही एक निजी क्लीनिक गए जहां परिजनों को बताया गया की बच्चा मृत है। तब जाकर परिजन को विश्वास हुआ। मृतक की पहचान खड़गवाड़ा निवासी छोटू यादव के पुत्र आयुष कुमार के रूप में हुई है। बच्ची का नाम सृष्टि कुमारी जिसकी उम्र तीन वर्ष बताई जा रही है।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News